OTT प्लेटफार्म पर डेब्यू के लिए तैयार कंगना,पहली बार होस्ट करेंगी रियलिटी शो

बॉलीवुड क्वीन से मशहूर कंगना रनौत को अक्सर विवादों में घिरी हुई नजर आती है। कंगना ऐसे अभिनेत्री है जो बिना डरे अपनी बातों को मीडिया में सामने रखती है। जिसके बाद वह काफी सुर्खियां बटोरती है।एक बार फिर से कंगना चर्चे में है। इस बार कुछ नया करने को लेकर कंगना हेडलाइंस में बनी हुई है। दरअसल कंगना ott प्लेटफार्म पर कदम रखने के लिए तैयार हैं।

बीते कुछ सालों में ott प्लेटफार्म का क्रेज बढ़ गया है। कई दिग्गज कलाकार ott पर कदम रख चुके है। लेकिन कंगना ने अब तक इस ओर कदम नहीं बढ़ाया था। कंगना के फैंस भी उनका ओटीटी प्लेटफार्म पर एंट्री का इंतजार कर रहे थे। जो अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है। फिल्म में एक्टिंग के अलावा अब कंगना प्रोडक्शन का काम भी करेंगी।

कंगना रनौत

कंगना ने अपनी पहली फिल्म और कास्ट का ऐलान कर दिया है। बता दे कि बॉलीवुड क्वीन कंगना एक अमेरिकन रियलिटी टीवी शो बेस्ड प्रोजेक्ट पर काम करने वाली है। जिसमें कंगना इस शो को होस्ट करती दिखेंगी। इसके साथ वह इस शो का प्रोडक्शन कम भी करेंगी। इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। शो से जुड़ी अन्य जानकारियां भी जल्द ही सामने आ जाएंगी।

इस बात की जानकारी खुद कंगना ने दी है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि टीम में आपका स्वागत है नवाजुद्दीन सिद्दीकी सर। कंगना ने इसके आगे हैशटैग #TikuwedsSheru लिखा है जो की इस शो का टाइटल माना जा रहा है। कंगना इसके अलावा और कई फिल्मों में नजर आएंगी

कंगना ने अपने प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म की घोषणा भी कर दी है। फिल्म का नाम होगा टिकू वेड्स शेरू । फिल्म को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी साई कबीर को मिली है। साई कबीर ने फिल्म रिवॉल्वर रानी डायरेक्ट की थी। जिसमें खुद कंगना नजर आई थीं। फिल्म के लिए बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी को साइन किया गया है। फिल्म का नवाजुद्दीन के किरदार की नाम शेरू होगा। इस फिल्म में कंगना मेन लीड में नजर आएंगी। इस खबर के बाहर आते ही कंगना और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के फैंस काफी एक्साइटेड है।

 

 

 

 

You may also like...