कंगना की वजह से ‘दिलजीत किधर है’ कर गया ट्रेंड, सिंगर ने दिया मजेदार जवाब

एक्ट्रेस कंगना रनौत और सिंगर दिलजीत दोसांझ एक बाऱ फिर से सोशल मीडिया ट्विटर पर छाए हुए है। दरअसल, सोशल मीडिया पर Diljit Kitthe Aa ट्रेंड कर रहा है. हर कोई ये सवाल पूछ रहा है कि इस समय दिलजीत कहां पर हैं? वे सोशल मीडिया पर क्यों नहीं रिस्पॉन्ड कर रहे?

खुद कंगना रनौत ने भी एक ट्वीट कर ना सिर्फ इसे ट्रेंड को मजबूत कर दिया बल्कि दिलजीत पर भी निशाना साधा. अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- हैदराबाद में 12 घंटे की शूटिंग के बाद में चेन्नई के लिए रवना हो गई. वैसे मैं येलो ड्रेस में कैसी दिख रही हूं? अब यहां तक तो ठीक था, लेकिन इसके बाद कंगना ने दिलजीत पर चुटकी ली. उन्होंने कहा- वैसे Diljit Kitthe Aa। हर कोई इस समय ट्विटर पर उन्हें ही तलाश रहा है।

कंगना ने ये ट्वीट कर फिर दिलजीत पर तंज कस दिया. लेकिन इस बार दिलजीत ने भी मजेदार पलटवार कर दिया है. उन्होंने उन तमाम लोगों को जवाब दिया है जो लगातार पूछ रहे हैं कि ‘दिलजीत किधर है’।

अपना पूरा रुटीन शेयर करते हुए दिलजीत लिखते हैं- सुबह उठा, फिर जिम गया, पूरे दिन बहुत काम किया और अब सोने जा रहा हूं. ये मेरा पूरे दिन का शेड्यूल है।

दिलजीत का ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. उन्होंने लंबे समय बाद जरूर ट्वीट किया है, लेकिन उनका ये अंदाज फिर फैन्स को हंसने पर मजबूर कर रहा है। वैसे हाल ही में कंगना रनौत ने भी दिलजीत पर चुटकी लेते हुए उन्हें लोकल क्रांतिकारी बता दिया था. उन्होंने यहां तक कहा था कि दिलजीत को कृषि कनून पंजाबी में समझा देने चाहिए।

You may also like...