बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर काफी चर्चाओं में रही है. लेकिन अब कंगना रनौत ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वो ट्रोलर्स की नजर में आ गई हैं. दरअसल, मंगलवार को कंगना मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. इस दौरान कंगना ने सफेद रंग का सलवार-सूट पहन रखा था. इसके साथ ही उन्होंने आंखों पर सन ग्लासेस भी लगाए हुए थे. हालांकि, इस खूबसूरत आउफॉ के बावजूद कंगना ने एक गलती कर दी जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

 

हुआ कुछ यूं कि एयरपोर्ट टर्मिनल में जाते वक्त कंगना ने मीडिया के कैमरे के सामने पोज दिए. हालांकि, इस दौरान उन्होंने फेस मास्क नहीं लगाया था. वहीं उनके पास ही एयरपोर्ट के टर्मिनल पर लगे एक साइन बोर्ड में साफ-साफ लिखा था, ‘नो मास्क नो एंट्री (बिना मास्क प्रवेश निशेध)’, लेकिन इसके बावजूद कंगना इस बोर्ड को नजरअंदाज करते हुए टर्मिनल में चली गईं.

ये भी पढ़ें- अफसाना खान ने बिग बॉस में एंट्री से पहले ही छोड़ा शो, ये है वजह

कंगना की इस वीडियो को बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शॉर किया है. जिसपर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक इंस्टाग्राम जर ने लिखा है, ‘ये कोई महारानी है जो मास्क नहीं लगाया है.’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘वाह नो मास्क नो एंट्री को क्या नजरअंदाज किया गया. जैसे पार्टी वोट के बाद जनता को करती है.’ इसके अलावा भी कई लोगों ने कंगना की इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं कंगना के बारे में बताते चलें, उनकी फिल्म थलाइवी हाल ही में रिलीज हुई है.