कंगना ने ट्विटर को सुनाई खरी-खोटी, ट्विटर को बताया मुट्ठी भर नशेड़ियों का ग्रुप

ट्विटर पर बैन लगने के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर दूसरे सोशल मीडिया साइट्स पर अपनी भड़ास निकालती नजर आ रही हैं. इसी बीच केंद्र सरकार और ट्विटर के बीच होने वाली खींचतान के बीच एक बार फिर कंगना कूद पड़ी हैं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कंगना ने ट्विटर पर जमकर निशाना साधा है. इतना ही नहीं कंगना ने ट्विटर को नशेड़ियों का समूह और पैसों का लालची तक करार दे दिया है.

बीते गुरूवार को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी को अपडेट करते हुए ट्विटर पर तंज कसते हुए लिखा है, ‘बेचारा ट्विटर अभिव्यक्ति की आजादी की बात कर रही है. महान ट्विटर सांसद का बगैर चुना सदस्य, दुनिया का सर्वोच्चतम न्यायाधीश, मानवता के नैतिक कम्पास का रक्षक… और उसकी मूल योग्यता क्या है जो उसे ये खास ताकत मिल गई है? ये कौन हैं? मुट्ठी भर नशेड़ी जो आसानी से पैसों के दम पर खरीदे या बेचे जा सकते हैं.’ ट्विटर पर आरोप लगाते हुए कंगना ने ये भी कहा कि, ‘हर चीज की एक कीमत होती है, फॉलोअर्स से लेकर प्रोमोशनल ट्वीट्स तक बिकते हैं. ये पैसों के लालची पूंजीपति और व्यापारी सरकार को नियंत्रित और तंग करना चाहते हैं. क्या हमने वाकई ईस्ट इंडिया कंपनी से कोई सीख नहीं ली?’

बता दें कि कंगना ने ये तंज ट्विटर के स्टेटमेंट के बाद दिया है. इस स्टेटमेंट में ट्विटर ने कहा था कि वो कंपनी के नियमों के दायरे में रहते हुए लोगों की निजता और अभिव्यक्ति की आजादी की रक्षा करेगा. साथ ही ट्विटर ने अपने भारतीय कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई थी.

ट्विटर को लेकर कंगना अक्सर ही भड़ास निकालती रहती हैं. इतना ही नहीं, कई बार तो उन्होंने ट्विटर को उनके ही साइट पर खरी-खोटी सुना चुकी हैं. हालांकि, ट्विटर ने कंगना के कुछ आपत्तिजनक पोस्ट के बाद उनका अकाउंट बैन कर दिया था, जिसके बाद से कंगना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं.

You may also like...