कंगना ने दी देश का नाम बदलने की सलाह, ‘इंडिया’ को बताया गुलामी की पहचान

बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत अक्सर अपने बयान और लोगों से पंगा लेने की वजह से चर्चाओं में रहती हैं. इसके साथ ही कंगना तमाम मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं देती रहती हैं. इसी के साथ अब कंगना ने ऐसा कुछ कह दिया है कि एक बार फिर वो चर्चा का विषय बन गई हैं. दरअसल, कंगना ने इस बार देश का ही नाम बदलने की सलाह दे डाली है. उन्होंने कहा है कि देश का नाम इंडिया से बदलकर भारत कर देना चाहिए. कंगना का कहना है कि देश का नाम इंडिया ब्रिटिश लोगों ने रखा था जो की अब गुलामी की पहचान है.

Kangana [email protected]

India can only rise if it’s rooted in its ancient spirituality and wisdom, that is the soul of our great civilisation. World will look up to us and we will emerge as a world leader if we go higher in urban growth but not be cheap copy of western world and remain deeply rooted in Vedas, Geeta and Yoga, can we please change this slave name India back to Bharat 🇮🇳?

कू एप पर देश के नाम बदलने के साथ ही कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो स्टोरी भी डाली है. कू पर जहां उन्होंने भारत और इंडिया के बीच का फर्क बताने की कोशिश की है. भारत को परिभाषित करते हुए कंगना ने लिखा है, ये संस्कृत शब्द है, जिसमें भ से भाव, र से राग और त से ताल अर्थ निकलता है. वहीं इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना का कहना है कि भारत तभी आगे बढ़ सकता है जब वो अपनी प्राचीन सभ्यता और संस्कृति में विश्वास कर उसी रास्ते पर आगे बढ़ेगा. इसके साथ ही कंगना ने सभी से अपील करते हुए वेदों और योग से जुड़ने को कहा है.

इन दिनों अपनी कलाकारी से ज्यादा अपनी बयानबाजी से जानी जाने वाली कंगना ने प्रोडक्शन में डिजिटल डेब्यू भी किया है. कंगना के प्रोडक्शन की फिल्म टीकू वेड्स शेरु पाइपलाइन में है. इस फिल्म के अलावा भी उनकी कई और फिल्मों के जल्द रिलीज की संभावना जताई जा रही है. वहीं कंगना के फैंस उनकी फिल्म तेजस, धाकड़ और थलाइवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

You may also like...