कंगना ने ब्रालेट में तस्वीरें की शेयर, लोगों ने कहा- विदेश जाते ही भूल गई संस्कृति

तमाम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देने वाली कंगना एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार होती नजर आ रही है. दरअसल, हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ब्रालेट पहनी हुई कंगना काफी हॉट लग रही है. हालांकि, वैसे तो कंगना एथनिक लुक में ही नजर आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को कंगना का बेहद ही बोल्ड अवतार देखने को मिला है.

बताते चलें कि कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की शूटिंग खत्म कर ली है. जिसके बाद उन्होंने रैप अप पार्टी की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. बता दें कि इस फिल्म में कंगना एक्शन रोल में दिखने वाली हैं. वहीं कंगना की इंस्टाग्राम पर शेयर की गई ये तस्वीर काफी चर्चाओं में है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि लोगों को तमाम मुद्दों पर ज्ञान देने वाली कंगना इस तस्वीर को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं. इस तस्वीर में उन्होंने सफेद रंग की ब्रालेट और हाई वेस्ट पैंट पहन रखा है. इसके साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाते हुए न्यूड मेकअप भी कर रखा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है, ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले.’

कंगना की इस तस्वीर पर काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, ‘विदेश जाते ही संस्कृति भूल गई? देश में आते ही धर्म, सभ्यता, रीति रिवाज का ज्ञान पढ़ाएंगी’. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपसे ये उम्मीद नहीं थी’. वहीं कंगना की आने वाली फिल्म धाकड़ की बात करें तो ये एक जासूसी थ्रिलर फिल्म होने वाली है.

You may also like...