कंगना रनौत ने शशि थरूर पर साधा निशाना, बोलीं- हमारे प्यार पर प्राइस टैग न लगाएं

दिलजीत दोसांझ संग जुबानी जंग के बाद अब कंगना रनौत ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर को आड़े हाथ लिया है। कंगना ने शश‍ि के एक ट्वीट पर तंज कसा है कि गृहण‍ियों के काम को वेतनभोगी पेशा ना बनाएं। उन्होंने शश‍ि थरूर से इसे व्यवसाय का रूप ना देने की बात कही है। दरअसल, शश‍ि थरूर ने कमल हासन की पहल की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया था- मैं कमल हासन के वेतनभोगी पेशे के रूप में गृहकार्य को मान्यता देने के विचार का स्वागत करता हूं, जो कि गृहणियों को मासिक वेतन दे रहा है. इससे समाज में, महिला गृहणियों की सेवाओं को पहचान मिलेगी और उनकी शक्ति और स्वायत्तता को बढ़ाएगा और सार्वभौमिक आय का सृजन करेगा.

लेक‍िन गृहण‍ियों के प्रति वेतनभोगी की पेशकश शायद कंगना को रास नहीं आई और उन्होंने शश‍ि थरूर के ट्वीट पर उल्टा जवाब देते हुए लिखा- हमारे प्यार और लैंगिगता को कीमत में न तोलें, अपनों का ख्याल रखने के लिए हमें भुगतान मत कीजिए। हमें हमारे छोटे से राज्य हमारे घर की रानी बनने के लिए वेतन की आवश्यकता नहीं है, सब कुछ व्यवसाय के रूप में देखना बंद करें. अपनी महिला के प्रति आत्मसमर्पण करें, उसे आप चाहिए सिर्फ आपका प्यार, इज्जत या वेतन नहीं।
कंगना रनौत के इस ट्वीट से एक बात तो साफ है कि उन्हें गृहण‍ियों के काम को वेतनभोगी पेशा बनाने वाली बात बिल्कुल पसंद नहीं आई. वे इसका विरोध करती हैं. अब कंगना के इस ट्वीट पर शश‍ि थरूर क्या जवाब देते हैं यह देखने वाली बात होगी। 

You may also like...