कंगना रनौत ने शेयर की फिल्म धाकड़ का लुक, दिख रही है एकदम अलग अंदाज में

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी ना किसी चीज को लेकर सुर्खियों में रहती है। चाहे वो उनका किसी को लेकर तीखी प्रतिक्रिया देना हो या उनकी फिल्म। कंगना हमेशा चर्चा में रहती है। एक बार फिर से कंगना रनौत सुर्खियों में है। दरअसल कोरोना थमने के बाद और लॉकडाउन के बाद फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। कंगना ने भी अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म “धाकड़” के किरादार एजेंड अग्नि की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में कंगना अलग अंदाज में दिख रही है। कंगना की इस फिल्म की शूटिंग बुडापेस्ट में चल रही है।

कंगना

कंगना रनौत ने अपनी इस फिल्म की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में कंगना शूट के लिए तैयार होते दिख रही है। कंगना ने इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन दिया है कि “एजेंड अग्नि अपनी ड्रीम टीम के साथ”। इस फोटो के सामने आने के बाद उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। कंगना की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दे कि धाकड़ की शूटिंग के लिए बुडापेस्ट जाने के लिए कंगना को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी।कंगना के पासपोर्ट रिन्यूअल को लेकर एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। बता दे कि जिस दिन से कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया था उसके बाद से वह अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी सक्रिय हो गई है। आए दिन इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट साझा करती रहती है।

फिल्म धाकड़ में कंगना एजेंट अग्नि का किरदार निभाती दिखेंगी। कंगना इसके अलावा भारत की पीएम इंदिरा गांधी पर फिल्म बनाएंगी। कंगना ने कुछ दिन पहले ही तस्वीर साझा कर बताया था कि फिल्म की शुरुआत हो चुकी है। इस फिल्म में इमरजेंसी की कहानी दिखाई जाएगी।

कुछ दिन पहले कंगना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि आज हमने #इमरजेंसी #इंदिरा की शुरुआत की है। मेकअप आर्टिस्ट काम में लग गए है जिससे मेरे चेहरे,शरीर और लुक को सही से तैयार किया जा सके। बहुत से लोग मिलकर इसकी तैयारी में लगे है। ये बहुत ही खास फिल्म होगी। इसके अलावा कंगना की फिल्म “थलाइवी”भी जल्द रिलीज होगी। यह बायोपिक फिल्म है जो जयललिता पर बनाई गई है। ये फिल्म अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण इसकी रिलीज डेट टल गई। कंगना फिल्म “तेजस” में भी नजर आएंगी।

You may also like...