कंस्ट्रक्शन साइट पर दीवार तोड़ती दिखीं ‘भाबीजी घर पर हैं!’ की अंगूरी भाभी

कोरोना की वजह से देशभर में जाने कितने ही लोगों को अपने काम से हाथ धोना पड़ गया. कोई आम इंसान हो या सेलिब्रिटी कई लोगों के खाने तक के वांदे पड़ गए. कई छोटे-बड़े पर्दों के स्टार तो खुल कर लोगों के सामने अपना दर्द भी बयां कर चुके हैं. इसी बीच टीवी के चर्चित शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करते हुए देखा गया है.

‘भाबीजी घर पर हैं!’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था. इस किरदार से शिल्पा को अलग पहचान के साथ-साथ लोगों का ढेर सारा प्यार भी मिला. वहीं हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा ड्रिलिंग मशीन से दीवार तोड़ती नजर आ रही हैं. ‘अंगूरी भाभी’ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कुर्ते के साथ सिर पर टोपी पहने शिल्पा ने खुद के वीडियो के साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है. शिल्पा ने लिखा है, ‘लॉकडाउन हो गया तो मैं कंस्ट्रक्शन फील्ड में घुस गई. जिसके पास अभी काम नहीं है वो लोग अपनी फील्ड चेंज कर सकते हैं. समय सब सही कर देगा… सकारात्मक रहें.’ अभिनेत्री के कई फैंस उनके इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और कमेंट में जमकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें कि शिल्पा शिंदे ने ‘भाबीजी घर पर हैं!’ के अलावा ‘कभी आए ना जुदाई’, ‘मेहर- कहानी हक और हकीकत की’, ‘मिस इंडिया’, ‘संजीवनी’ और कई अन्य सीरियलों का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा शिल्पा ने ‘पटेल की पंजाबी शादी’ फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी कर चुकी हैं. लोगों ने शिल्पा को उनके आइटम सॉन्ग के साथ ही टीवी पर भी काफी सराहा है.

You may also like...