कभी तीन सालों तक छुपाई शादी तो कभी शादी के लिए बदला धर्म, ऐसी रही दीपिका कक्कड़ की लव लाइफ

‘बालिका वधू’, ‘कहां हम कहां तुम’ और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे शो में  अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली दीपिका कक्कड़ का आज जन्मदिन है. बता दें कि ‘ससुराल सिमर का’ से फेम पाने वाली दीपिका बिग बॉस के सीजन 12 की विनर भी रह चुकी हैं. वैसे तो कई ऐसे टीवी अभिनेता-अभिनेत्री ऐसे हैं जिन्हें अपना प्यार टीवी के सेट पर मिला है, उनमें से कुछ ने तो उनसे शादियां भी की है. वहीं अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ की बात करें तो उन्होंने अब तक दो शादियां की है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया कि 2006 में पुणे से वो जॉब के सिलसिले में वो दिल्ली आई थी. वो अपने करियर के शुरुआती दौर में एयर होस्टेस बनना चाहती थी, लेकिन फिर उन्हें एनडीटीवी इमेजिन पर ‘नीर भरे तेरे नैना’ में किरदार निभाने का मौका मिला. बता दें कि दीपिका ने अपनी पहली शादी अपने को-एक्टर रौनक सैमसन के साथ की थी. जिसे दीपिका ने लोगों से तीन सालों तक छुपाया. हालांकि, उनका ये रिश्ता ज्यादा चल नहीं सका और 2015 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. बता दें कि तलाक से पहले से ही दीपिका शोएब इब्राहिम को डेट कर रही थीं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

दरअसल, शोएब और दीपिका की मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी. 2013 से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. साल 2017 में शोएब ने अपने परिवार वालों की मौजूदगी में दीपिका को नच बलिए के सेट पर प्रपोज किया था. जिसके बाद दोनों ने 22 फरवरी 2018 में शादी कर ली.

You may also like...