कभी पुजारी ने किया किस तो कभी अश्लीलता फैलाने का आरोप, इन 4 विवादों ने शिल्पा शेट्टी का जीना कर दिया था मुहाल

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भले ही एक काफी टैलेंटेड अभिनेत्री है, लेकिन इसके बावजूद वो एक और वजह से जानी जाती हैं. दरअसल, शिल्पा शेट्टी सिर्फ एक नहीं बल्कि कई विवादों में घिर चुकी हैं. आइए आपको बताते हैं शिल्पा शेट्टी के कुछ ऐसे विवाद जिन्होंने उनका जीना मुहाल कर दिया.

राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस

शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति की वजह से विवादों में घिरी नजर आ रही हैं. हाल ही में उनके पति पॉर्न फिल्मों को बनाने और उसे ऑनलाइन माध्यम से शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं. जिसके बाद से पुलिस से लेकर मीडिया तक हर कोई उन्हें कई सवालों के घेरे में खड़ा कर चुका है.

मंदिर के पुजारी ने किया था किस

शिल्पा शेट्टी की जिंदगी का एक विवाद ऐसा भी रहा जिसे वो शायद सारी जिंदगी भूल नहीं सकती. दरअसल, साल 2009 में शिल्पा सखीगोपाल मंदिर गई थी, जहां एक पुजारी ने उन्हें चूम लिया था. उनकी इस तस्वीर पर काफी विवाद हुआ था. हालांकि, बाद में शिल्पा ने सफाई देते हुए कहा था कि क्या एक बाप अपनी बेटी को चूम नहीं सकता?

अश्लीलता फैलाने का लगा था आरोप

शिल्पा शेट्टी ने साल 2006 में एक तमिल मैग्जीन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया था. जिसके बाद अभिनेत्री के खिलाफ मदुरै की एक अदालत ने उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में गैर जमानती वारंट तक जारी कर दिया था. जिसके जवाब में एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा था ‘जहां तक ​​मेरी तस्वीरों की बात है, इसमें अश्लील क्या है? अगर नाभि दिखाना अश्लीलता है, तो हमारे इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट साड़ी पर पहले प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए’.

हॉलीवुड अभिनेता ने किया था किस

साल 2007 में अभिनेत्री के साथ हुई एक घटना ने उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी में खड़ा कर दिया था. दरअसल, हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेर ने एक इवेंट के दौरान पहले तो उन्हें गले लगाया फिर सबके सामने उन्हें चूम लिया. दोनों के खिलाफ देश भर में विरोध हुआ था, यहां तक की उनके पुतले भी फूंके गए थे.

You may also like...