कभी ‘मैं हूं बलात्कारी’ को लेकर बवाल तो कभी शाहरुख खान से थप्पड़, ये है हनी सिंह के बड़े विवाद

बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह इन दिनों विवादों में घिरते दिख रहे हैं. दरअसल, यो यो की पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर घरेलू हिंसा का मुकदमा दायर किया है. उनका कहना है कि शादी के बाद से ही हनी सिंह उनके साथ घरेलू हिंसा को अंजाम देते आ रहे हैं. यही नहीं इसके अलावा भी हनी सिंह कई विवादों का हिस्सा रह चुके हैं. तो आइए आपको बताते हैं हनी सिंह की जिंदगी के कुछ बड़े विवाद.

मैं हूं बलात्कारी गाने पर हुआ था बवाल

 

View this post on Instagram

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

साल 2011 में मैं हूं बलात्कारी नाम का एक गाना आया था. जिसकी वजह से हनी सिंह पर एफआईआर भी दर्ज की गई थी. इस गाने की वजह से काफी बवाल मचा था. हालांकि, बाद में हनी सिंह ने इस मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा था कि ये गाना उनका नहीं और इस गाने के प्रमोशन के लिए उनका नाम इस्तेमाल किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा था कि इस गाने को बनाने वाले के खिलाफ वो कानूनी कार्रवाई करेंगे.

शाहरुख खान ने हनी सिंह को मारा थप्पड़

 

खबरों के अनुसार शाहरुख खान को हनी सिंह का लुंगी डांस गाना काफी पसंद आया था. जिसके बाद उन्होंने हनी सिंह को अपनी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में काम करने का मौका दिया था. वहीं शो के प्रमोशन के दौरान ये अफवाह उड़ने लगी की शाहरुख ने यो यो को थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि, हनी सिंह और शाहरुख खान दोनों ने ही इस खबर को महज अफवाह बताया था.

हनी सिंह गए थे रिहैब

 

शाहरुख खान वाली खबर के बाद हनी सिंह के रिहैब जाने वाली खबर ने काफी जोर पकड़ लिया. कई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हनी सिंह को ड्रग्स की लत लग गई थी. हालांकि, इस खबर की पुष्टि उनके ही एक करीबी ने की. हनी सिंह ने ये कहकर अपनी टीम से ब्रेक लिया था कि वो कुछ वक्त अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं. हालांकि, अक्टूबर में वो रिहैब में थे.

You may also like...