करण जौहर की कंपनी में फिल्म डायरेक्टर बनेंगे ये फैशन डिजाइनर

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा जल्द ही बॉलीवुड में डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। मनीष मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर रहेंगे।

बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म हमेशा सुपरहिट रहता है। करण अपनी फिल्म के जरिए कई बॉलीवुड स्टार को मौका देते है फिल्मों में। आलिया भट्ट से लेकर अनन्या पांडे तक करण ने कई एक्टर को मौका दिया। अब एक्टर के बाद करण बॉलीवुड के जाने माने फैशन डिजाइनर को मौका देंगे। धर्मा और यशराज प्रोडक्शन के साथ दशकों से काम करते रहे देश के पॉपुलर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी अब फिल्म निर्देशक बनने का फैसला किया है। मनीष की कहानी करण को इतना पसंद आया है कि उन्होंने मनीष को मौका देने का मन बना लिया है। जल्द ही मनीष द्वारा लिखी कहानी पर फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

मनीष मल्होत्रा

धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म का ऐलान इसके लीड कलाकारों के नाम और शूटिंग की बाकी बातें फाइनल होते ही करने वाली है।बतौर डायरेक्टर अपनी डेब्यू फिल्म के लिए मनीष मल्होत्रा इन दिनों खास उत्साहित नजर आ रहे है। बता दे कि मनीष को फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला है। जूही को मनीष का काम बहुत ही पसंद आया था।

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने फिल्म स्वर्ग से फिल्मों में काम करना शुरू किया था। इस फिल्म में जूही चावला के ड्रेस डिजाइनर थे। इसके बाद मनीष को फिल्म वक्त हमारा है मेंआयशा जुल्का,फिल्म गुमराह मेंश्रीदेवी,फिल्म दिल्लगी में काजोल और फिल्म प्रेम में तब्बू का फैशन डिजाइनर बनने का मौका मिला। लेकिन मनीष को पहचान 1995 में आई शाहरुख और काजोल कि सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में काजोल और फिल्म रंगीला में उर्मिला मातोंडकर के लिए कपड़े डिजाइन किए थे।इन दोनों फिल्मों के लिए डिजाइन किए गए कॉस्टयूम ने मनीष को स्टार बना दिया।

लेकिन अब मनीष ने फिल्म निर्देशन में उतरने का फैसला कर लिया है। मनीष इसके वाला किताब भी लिहना चाहते है। फिलहाल मनीष द्वारा लिखी कहानी करण को पसंद आई है और अब जल्द ही इस पर फिल्म बनेगी। फैंस को भी मनीष कि इस फिल्म का इंतजार रहेगा।

You may also like...