करन मेहरा का चल रहा है इस अभिनेत्री से अफेयर? रोमांटिक ‘कमेंट’ पर सोशल मीडिया यूजर्स का फूटा गुस्सा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है!’ सीरियल से फेम पाने वाले करन मेहरा की मुसीबत कम होती नजर नहीं आ रही. जहां एक ओर उनकी पत्नी ने उन पर आरोपों के पुल बांध दिए वहीं अब उनके सामने हजारों सवाल खड़े होते नजर आ रहे हैं. करन पर उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, जमानत मिल जाने की वजह से करन को गिरफ्तारी के अगले ही दिन जमानत मिल गई.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है!’ से जाने जाने वाले नैतिक उर्फ करन मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल के हर आरोप को गलत ठहराया है. हालांकि, अब करन के सामने एक नई मुसीबत आ गई है. दरअसल इन दिनों उनका एक कमेंट काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि करन आजकल पंजाबी टीवी शो ‘मावां ठंडिया छावां’ में नजर आ रहे हैं. इसी शो में करन मेहरा के साथ लीड रोल निभा रही हिमांशी पाराशर के साथ कुछ अच्छी तालमेल हो चुकी है.

वहीं जब हिमांशी पाराशर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो डाली तो करन ने उस पर कुछ कमेंट कर दिया. करन ने लिखा, ‘मैंने कहा था कि इतना भी नहीं गिरना चाहिए कि आप जमीन पर आ जाओ… आपके साथ ये क्यूट मोमेंट था और आपके साथ शूटिंग करके बहुत मजा आया’. करन का इतना कमेंट करना था कि उनके खिलाफ सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा. करने मेहरा के इस कमेंट पर कई यूजर्स ने उनपर ताने मारे. एक ने तो ये तक कह दिया कि ‘करन मेहरा जैसे इंसान इस समाज के लिए धब्बा है’.

करन और निशा की इसी खींचातानी के बाद अब निशा ने अपने बेटे कविश की कस्टडी खुद लेने का फैसला किया है. निशा का कहना है कि करन अपने बेटे की जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहते और इसलिए वो कविश की जिम्मेदारी खुद उठाएगी.

You may also like...