करन मेहरा की पत्नी निशा आईं मीडिया के सामने, कहा- पति का है एक्सट्रा मैरिटल अफेयर

इन दिनों मशहूर हिंदी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है!’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले करन मेहरा चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल, उनकी निजी जिंदगी उथल-पुथल हुई पड़ी है. बीते सोमवार को करन की पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. जिसके बाद करन को सोमवार रात जेल में गुजारनी पड़ी. हालांकि, मंगलवार सुबह ही करन को जमानत मिल गई.

बता दें कि करन ने जमानत पर निकलने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा था कि उनकी पत्नी ने उन पर झूठा केस किया है. वहीं अब करन की पत्नी निशा मामले को लेकर पहली बार मीडिया के सामने अपनी बात रखते हुए करन पर बेवफाई का बड़ा आरोप लगाया है. निशा का कहना है कि वो काफी समय से चुप थी क्योंकि एक कलाकार के लिए उसकी छवि और उसका करियर सबसे ज्यादा अहम होता है. इतना ही नहीं, निशा का कहना है कि वो काफी वक्त से अपनी शादी बचाने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन उनके पति करन अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से उनके बच्चे की जिम्मेदारी से भाग रहे थे.

निशा ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि कई सालों से कई सालों से करन उन्हें एब्यूज कर रहे थे, लेकिन उन्होंने कभी इस बारे में बात नहीं की. इसके साथ ही निशा ने कहा कि अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाना उनके लिए आसान नहीं था. मगर अंत में उन्होंने खुद के लिए खड़ा होने का फैसला किया. साथ ही उन्होंने कहा कि करन के खिलाफ उनके पास सबूत भी हैं.

निशा से पहले करन ने भी मीडिया से बातचीत की थी. जिस दौरान करन ने कहा था कि निशा ने उन पर झूठा केस किया है. साथ ही करन का कहना था कि निशा उन्हें उनके बच्चे से दूर करना चाहती है. वहीं निशा का कहना है कि लगभग एक महीने पहले ही दोनों तलाक लेने को राजी हो गए थे. साथ ही निशा ने कहा कि वो अपने बच्चे के भविष्य के लिए कोई भी काम करने को राजी है और इसके लिए उन्होंने काम ढूंढना भी शुरू कर दिया है.

 

You may also like...