करन मेहरा के बाद टीवी के इस एक्टर पर लगे दाग, नाबालिग के साथ रेप का आरोप

बीते कुछ दिनों से टीवी इंडस्ट्री में कुछ उथल-पुथल मची हुई है. मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है!’ के नैतिक उर्फ करन मेहरा पर जहां उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा के साथ ही बेवफाई के आरोप लगाए हैं, वहीं अब एक और कलाकार पर गंभीर आरोप लगे हैं. दरअसल, एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा ‘नागिन 3’ में काम करने वाले अभिनेता पर्ल वी पुरी विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. पर्ल वी पुरी को पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है.

एक खबर के अनुसार पर्ल पर नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम देने का आरोप है. जिसके बाद पीड़िता और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पर्ल को हिरासत में ले लिया है. पर्ल वी पुरी को पुलिस 4 जून की देर रात को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पर्ल पर POCSO की धारा के तहत कार्रवाई की गई है. पर्ल अभी तक पुलिस की गिरफ्त में ही हैं, अब तक मामले में कोई और बात सामने नहीं आई है.

बताते चलें कि पर्ल के पिता का निधन बीते साल अक्टूबर में हुआ था, जब पर्ल अपनी शूटिंग में व्यस्त थे. वहीं पर्ल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2013 में की थी. उन्होंने छोटे पर्दे पर ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ सीरियल के साथ 2013 में कदम रखा था. हालांकि, ‘फिर भी ना माने बदतमीज दिल’ में उन्हें लीड रोल निभाने का मौका मिला.

पर्ल को ‘दिल की नजर से खूबसूरत’, ‘फिर भी ना माने बदतमीज दिल’ और ‘नागिन 3’ के अलावा ‘नागार्जुन एक योद्धा’, ‘बेपनाह प्यार’ और ‘ब्रह्मराक्षस’ में भी देखा जा चुका है. हालांकि, पर्ल को फेम एकता कपूर निर्देशित ‘नागिन 3’ में मिला. इस सीरियल में वो सुरभि ज्योति के साथ रोमांटिक होते दिखे थे.

You may also like...