करन मेहरा ने कहा- मुझे झूठे केस में फंसाया जा रहा है, पत्नी करना चाहती है बच्चे को दूर

 

बीती रात ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक उर्फ करन मेहरा को गोरेगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, करन की पत्नी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद करन ने मीडिया से बात करते हुए अपने रिश्तों की खटास की बात कही है. करन ने कहा है कि उन पर झूठा केस कर उन्हें फंसाया जा रहा है.

करन का कहना है कि इतने सालों के रिश्ते में ऐसा होना बहुत दुख की बात है. उन्होंने कहा की दोनों के बीच चीजें कुछ सामान्य नहीं चल रही थी, जिस वजह से दोनों के बीच करीब महीने भर से डिस्कशन भी चल रहा था. दोनों ये तय करने की कोशिश कर रहे थे कि उन्हें तलाक ले लेना चाहिए या रिश्ते को सुधारने की कोशिश करनी चाहिए.

इन्हीं सब के बीच करन के कहे अनुसार निशा के भाई रोहित सेठी भी चीजों को लेकर बात करने पहुंचे हुए थे. जिसके बाद दोनों भाई-बहन ने करन से एलिमनी अमाउंट की मांग कर दी. करन के कहे अनुसार वो एलिमनी देने के हैसियत में नहीं थे. करन ने कहा कि, “इसपर उन्होंने (निशा के भाई ने) कहा कि तुम लोग लीगल कर लेना, फिर मैंने कहा कि लीगल ही कर लेते हैं. इसके बाद मैं अपने कमरे में आ गया और फिर मैं अपनी मां से बात कर रहा था कि तभी निशा आई और मेरी मां और भाई को गालियां देने लगी”.

करन के बताए अनुसार उनकी पत्नी ने उन पर थूका भी और इसके बाद जब करन से उन्हें बाहर जाने को कहा तो वो चिल्लाने लगा. इतना ही नहीं, करन के मुताबिक निशा ने उनको धमकी भी दी और दीवार पर अपना सिर फोड़कर सबको कहने लगी की ये करन ने किया है. करन ने थाने में पुलिस वालों को घर के कैमरे भी चेक करने को कहा. हालांकि, कैमरे पहले से ही बंद किए हुए थे.

सारे मामले में करन का कहना है कि निशा उन्हें उनके बच्चे से दूर करना चाहती है. साथ ही उन्होंने कहा कि “कल को इंवेस्टीगेशन होगी तो सच बाहर जरूर आएगा”.

You may also like...