करन मेहरा ने बेटे के जन्मदिन पर भेजा केक, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक करने वाला पोस्ट

टीवी के चर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है!’ के नैतिक उर्फ करन मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं. दोनों के सुर्खियों में रहने की वजह उनकी निजी जिंदगी के अनबन और पत्नी निशा का करन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाना रहा. 1 जून को करन के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. हालांकि, करन को अगले ही दिन जमानत पर छोड़ दिया गया. जिसके बाद एक-एक कर दोनों ने मीडिया के सामने अपने पक्ष रखे और इस खबर ने तूल पकड़ ली. निशा ने अपने पति पर घरेलू हिंसा के साथ ही बेवफाई का भी आरोप लगाया था.

करन और निशा के इसी आपसी झगड़े के बीच उनके बेटे काविश 13 जून को चार साल के हो गए. काविश के जन्मदिन पर मां निशा ने उनके लिए बर्थडे पार्टी भी रखी, जिसमें दोस्तों के साथ ही कुछ रिश्तेदार भी मौजूद रहे. हालांकि, इस बर्थडे पार्टी में करन को तो आमंत्रित नहीं किया गया लेकिन करन ने अपने बेटे के लिए कई गिफ्ट के साथ बर्थडे केक भी भेजा. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे लिटिल मैन को हैप्पी बर्थडे, गॉड ब्लेस यू, भगवान तुम्हारी रक्षा करे. मैं हमेशा तुम्हारे दिल में रहूंगा’.

View this post on Instagram

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

बताते चलें कि निशा ने अपने पति करन पर मारपीट का आरोप लगाया था. साथ ही उन्होंने सिर पर लगी चोट की फोटो को भी वायरल कर दिया था. वहीं करन का कहना था कि निशा उन्हें झूठे केस में फंसा कर उनके बच्चे से दूर करना चाहती है. करने के कहे अनुसार निशा ने घर के सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए थे. वहीं अपने बेटे की चिंता जताते हुए कहा है कि काविश अपने मां के साथ सुरक्षित नहीं है.

You may also like...