करीना और सैफ ने फिर दोहराई पुरानी गलती, छोटे बेटे का नाम सुनकर दंग हो जाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर अली खान ने पैदा होने के साथ ही सुर्खियां बटोरना शुरु कर दिया. जब से दोनों के फैंस को ये पता चला कि उनके घर में बेटा पैदा हुआ है तब से ही फैंस उसकी झलक को देखने और उसका नाम जानने के लिए उत्सुक हो गए. वहीं जब करीना ने अपने बेटे का चेहरा अपने फैंस को दिखाया तो उनके फैंस काफी खुश हुए, लेकिन उसका नाम तैमूर सुनकर लोग काफी चौंक भी गए थे. जिसके बाद कई लोगों ने तो उन्हें ट्रोल भी किया था.

 

बता दें कि करीना ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. जिसके बाद उन्होंने फिर से उसी गलती को दोहराया है जिसकी वजह से उन्हें पहले भी ट्रोल किया जा चुका है. दरअसल, करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है. हालांकि, इस बारे में तब पता चला जब करीना ने हाल ही में अपनी एक किताब में उनकी तस्वीर के नीचे अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर लिखा.

 

बता दें कि इससे पहले करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने उनके फैंस को बताया था कि करीना के छोटे बेटे का नाम जेह रखा गया है. हालांकि, उनके फैंस के लिए ये नाम काफी अटपटा था लेकिन उनके फैंस ये सोचकर इस बात को हजम कर गए की करीना और सैफ काफी मॉर्डन ख्यालों वाले हैं. वहीं अब जब लोगों को ये पता चला है कि उनके बेटे का नाम जेह नहीं बल्कि जहांगीर है तो लोग उन्हें एक बार फिर ट्रोल कर सकते हैं.

You may also like...