करीना कपूर खान की किताब ‘द प्रेग्नेंसी बाइबल’ ने मचाया बवाल, लोग कर रहे करीना के गिरफ्तारी की मांग

करीना कपूर खान आजकल काफी दिनों से चर्चाओं में घिरती ही नजर आ रही हैं. कभी अपने दूसरे बेटे के पैदा होने की खुशी में तो कभी सीता के किरदार के लिए एक मोटी रकम की मांग करने की वजह से. वहीं एक बार फिर करीना चर्चा की वजह बन गई है, या यूं कहें कि विवादों में घिर रही हैं. दरअसल, करीना ने हाल ही में अपनी लिखी एक किताब लॉन्च की है, जिसका नाम उन्होंने ‘द प्रेग्नेंसी बाइबल’ रखा है. इस किताब में करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के दौरान के अनुभव को लिखा है. हालांकि, किताब के इस नाम की वजह से ही करीना काफी विवादों में उलझ गई हैं.

 

करीना के किताब के इस नाम से आपत्ति जताते हुए अल्फा ओमेगा क्रिस्चियन महासंघ के प्रेसिडेंट आशीष शिंदे ने उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवा दी. उनका कहना है कि किताब के नाम में ‘बाइबल’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिससे ईसाईयों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा है. जिसके बाद करीना के खिलाफ IPC सेक्शन 295-A के तहत मामला दर्ज कराया गया है. करीना के खिलाफ ये मामले मुंबई के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है.

 

अल्फा ओमेगा क्रिस्चियन महासंघ से पहले करीना की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ के खिलाफ ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड ने भी आपत्ति जताई थी. इसे लेकर बोर्ड के प्रेसिडेंट डायमंड युसुफ ने कानपुर में मीडिया के सामने करीना की गिरफ्तारी की मांग रखी थी. हालांकि, अब तक न तो युसुफ की कोई बात मानी गई और न ही करीना ये उनसे जुड़े किसी इंसान ने इस बारे में अपनी कोई राय दी है. लेकिन वहीं अल्फा ओमेगा क्रिस्चियन महासंघ की शिकायत अब तूल पकड़ती दिख रही है.

You may also like...