करीना कपूर ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट, बताया- बेड पर इन चीजों की पड़ती है जरूरत

बॉलीवुड की बेबो उर्फ करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी हमेशा से ही चर्चा का विषय बनी रहती है. दोनों ही पति-पत्नी अपनी दिलकश अदाओं से लगातार अपने फैंस का दिल जीतते आए हैं. वहीं बेबो की बात करें तो अक्सर ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में आ ही जाती हैं. वहीं हाल ही में वो फिर एक बार चर्चा का विषय बन गई, जब उन्होंने अपने बेड सीक्रेट को लेकर कुछ बात शेयर की.

दरअसल, करीना ने डिस्कवरी के एक शो ‘Star Vs Food’ में अपने बेडरूम से जुड़े कुछ राज सबके सामने खोल कर रख दिए हैं. बेबो ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बेडरूम में उन्हें तीन चीजें हमेशा चाहिए होती हैं. जिनके बगैर वो नहीं सोती. उन्होंने कहा, ‘मुझे एक वाइन की बोतल, दूसरा पजामा और तीसरा सेफू चाहिए होता है’. करीना की इस बात को सुनते ही शो देखने वालों अपनी हंसी को नहीं रोक पाए. वहीं करीना ने कहा कि उन्हें इस जवाब के लिए तो इनाम मिलना चाहिए.

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बताते चलें कि इन दिनों करीना फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. खबरों के अनुसार इस बार उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह निर्देशक अलौकिक देसाई की फिल्म ‘सीता’ है. इस फिल्म में सीता के मुख्य किरदार को निभाने के लिए करीना कपूर खान को अप्रोच किया गया था, जिसके लिए बेबो ने 12 करोड़ की डिमांड की थी. हालांकि, अब तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनका खूब विरोध कर रहे हैं. यहां तक की करीना के विरोध में सोशल मीडिया पर #Boycottkareenakapoor भी करने लग गया था.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में मुख्य किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. इसके अलावा करीना को ‘वीरे दी वेडिंग 2’ में भी देखा जा सकता हैं

You may also like...