करीना-दीपिका के स्टाइलिस्ट ने चेंज कराया SEX, स्वप्निल शिंदे से नाम बदलकर हुईं सायशा

करीना कपूर, कटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, दीपिका पादुकोण, अनुष्‍का शर्मा जैसे तमाम सितारों के स्टाइलिस्ट और मशहूर डिजाइनर स्‍वप्‍न‍िल श‍िंदे (Swapnil Shinde) अब पुरुष से महिला बन गए हैं. उन्होंने अपना अपना सेक्‍स चेंज करवाया है और खुद के ट्रांसवुमन होने की घोषणा की है. इतना ही नहीं उन्होंने अपना नाम भी बदल लिया है. अब लोग उन्हें स्वप्निल नहीं, बल्कि सायशा शिंदे (Saisha Shinde) से पुकारेंगे. उन्होंने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर किया. इस फोटो में वे एक लड़की के रूप में दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने ट्रांसवुमन होने की घोषणा करते हुए सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने अपनी इमोशनल कहानी भी शेयर की है. उन्‍होंने बताया कि ‘सायशा’ नाम रखने के पीछे कारण यही है कि इसका अर्थ होता है ‘एक सार्थक जीवन.’ उन्होंने कहा मेरा प्लान भी अपनी लाइफ को सार्थक बनाने का है. इस नोट में उन्होंने बताया की उन्हें अपनी लैंगिकता को लेकर बहुत बार उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है.

https://www.instagram.com/p/CJp3RmesuDV/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्‍टाग्राम पर अपनी ताजा तस्‍वीर शेयर करने के साथ ही सायशा ने एक नोट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘स्‍कूल और कॉलेज के दिनों में सभी लड़के मुझसे दूर रहते थे. वह मुझे दूर कर देते थे, क्‍योंकि मैं अलग थी, लेकिन मेरे भीतर का दर्द इससे कहीं ज्‍यादा था. मैं एक ऐसे सत्‍य को जी रही थी, जो मेरा नहीं था. मुझे घुटन महसूस होती थी. एक ऐसा जीवन मुझे हर दिन जीना पड़ता था, जिसमें सामाजिक अपेक्षाओं और मानदंडों को निभाना पड़ता था. वह एनआईएफटी में मेरे शुरुआती दिन थे. उम्र के 20वें पड़ाव पर मुझे अपनी सच्चाई स्वीकार करने का साहस मिला और मैं सचमुच खिल गई.’

https://www.instagram.com/p/CJp3YqwMwRG/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने आगे लिखा कि मैंने अपने कई साल खुद को गै मान कर बिताए, क्योंकि मैं पुरुषों के प्रति आकर्षित थी, लेकिन आज से 6 साल पहले मुझे खुद के बारे में पता चला की मैं गै नहीं, ट्रांसवुमन हूं. तब मैंने खुद इस सच को स्वीकार किया था. अब मैं आप सभी को यह बताना चाहती हूं की मैं गै मैन नहीं हूं, मैं एक ट्रांसवुमन हूं.

You may also like...