करीना ने इंटरव्यू में दूसरे बेटे के नाम का किया था खुलासा, सैफ की पसंद का है नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 20 फरवरी को दूसरी बार मां बनी हैं. अभी तक बच्चे की तस्वीर सामने नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर इसके नाम के कयास लगने शुरू हो गए हैं दरअसल करीना और सैफ के पहले बेटे तैमूर का नाम काफी विवादों में रहा था.

इस बीच करीना कपूर का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि करीना अपने दूसरे बेटे का नाम फैज रख सकती हैं. यह नाम सैफ ने तैमूर के समय सुझाया था लेकिन तब करीना को यह खास पसंद नहीं आया था. 2018 में एक वीडियो इंटरव्यू में करीना ने कहा था, ‘मेरे अस्पताल जाने से एक रात पहले सैफ ने पूछा था ‘क्या यह लड़का है? क्या तुम वाकई ऐसा चाहती हो? चलो उसका नाम बदलते हैं और उसे फैज बुलाते हैं. यह बहुत रोमांटिक है.’

इस पर करीना कहती हैं, ‘मैंने कहा-नहीं. अगर यह लड़का है तो मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा फाइटर हो. तैमूर का मतलब फौलाद होता है और मैं फौलादी पुरुष पैदा करूंगी. मुझे गर्व है कि उसका नाम तैमूर है.

सैफ का कहना था कि उन्होंने बेटे का पर्शियन नाम रखा है जबकि क्रूर शासक का नाम तिमूर लिंग था. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि तैमूर का मतलब लोहा भी होता है. बता दें कि सैफ और करीना के दूसरे बच्चे का नाम अभी तक सामने नहीं आया है.

वहीं, एक रेडियो शो के दौरान करीना ने कहा था, ‘तैमूर पर हुए पूरे विवाद के बाद सैफ और मैं इसके बारे में सोच भी नहीं सकते. हम इसे ऐन मौके के लिए छोड़ते हैं. फिर सरप्राइज देंगे.’ बता दें कि सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई में शादी की थी. 20 दिसंबर 2016 के घर बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ था.

You may also like...