काजोल के घर केक लेकर पहुंचे फैंस, फिर जो हुआ उसे देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

काजोल बॉलीवुड की चहेती अभिनेत्रियों में से एक है. फिल्म इंडस्ट्री में भी वो सबसे चुलबुली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं. लेकिन अभी हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद उनके फैंस भी अपना गुस्सा काबू में नहीं रख सकें.

दरअसल, 5 अगस्त को काजोल ने अपना 47वां जन्मदिन मनाया है. उनकी इस खुशी में शामिल होने के लिए उनके कुछ फैंस भी उनके घर के बाहर केक लेकर पहुंच गए. जिसके बाद काजोल का एटीट्यूट देखते बना.

 

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

बता दें कि जब काजोल के ये फैंस उनके लिए केक लेकर पहुंचे तो काजोल अपने घर से निकली और केक तो काटा, लेकिन केक काटते वक्त उन्होंने दूरी बना ली. जिसके कुछ सेकेंड बाद ही काजोल वापस घर में घुस गई. इसकी वीडियो पैपराजी विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है. जिसे देखने के बाद उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़क गए.

 

बताते चलें काजोल की न सिर्फ फिल्मों में ही बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें करीब 11.5 मिलियन से ज्यादा लोग केवल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो के बाद से ही लोग लगातार उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं.

सोशल मीडिया के एक यूजर ने लिखा है ‘मुझे लगता है कि वह ये भूल गई हैं कि ये वही लोग हैं जिन्होंने आज उन्हें इस जगह पर बनाया है. ऐसे बिहेव कर रही है कि जैसे उनके लिए कोई फेवर कर रही हों.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘कोई फैन रिस्पेक्ट नहीं, समझ नहीं आता कि लोग भी पीछे क्यों पड़ जाते हैं. भाव देना बंद कर दो, बराबर लाइन पे आ जाएंगे.’ बता दें कि अभिनेत्री ने अपने परिवार वालों के साथ इस साल का जन्मदिन मनाया है.

You may also like...