काॅमेडियन कप‍िल शर्मा ने अपने फैंस को दी एक बड़ी खुशखबरी, ट्वीट कर दी यह जानकारी

काॅमेडियन कप‍िल शर्मा ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी। दरअसल, नेटफ्ल‍िक्स पर उनका नया प्रोजेक्ट आ रहा है। पर अपनी कॉमेडी का परचम लहराने के बाद अब कप‍िल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आगाज कर लिया है. उन्होंने इस नए प्रोजेक्ट का छोटा सा वीड‍ियो शेयर कर अपने ”शुभ समाचार” वाली खबर को साझा किया है।

जैसा कि कप‍िल ने 4 जनवरी को ट्वीट किया था कि – ”कल मैं आपके साथ एक शुभ समाचार मतलब एक auspicious news शेयर करूंगा”. इस ट्वीट से पहले कप‍िल ने खुद ही सवाल के तौर पर ट्वीट क‍िया था- ”शुभ समाचार को इंग्ल‍िश में क्या कहते हैं? कृपया बताएं”. अब अपने इस ट्वीट में ही छिपे ‘auspicious news’ वाले नए प्रोजेक्ट को उन्होंने सबके सामने पेश किया है. यह जल्द ही नेटफ्ल‍िक्स पर टेलीकास्ट होगा.

फिलहाल शेयर किए गए वीड‍ियो में भी कप‍िल की कॉमेडी देखी जा सकती है. वे अंग्रेजी शब्द ‘auspicious’ को सही से बोल नहीं पाते हैं और इसे बोलने की प्रैक्ट‍िस करते रहते हैं. कैमरा पर आने के बाद वो स्क्र‍िप्ट पढ़ते हैं और जैसे ही ‘auspicious’शब्द आता है तो वे फ‍िर अटक जाते हैं. डायरेक्टर उन्हें कहते हैं कि इसे हिंदी में भी किया जा सकता है. डायरेक्टर का यह कहना होता है कि कप‍िल कहते हैं- ”वैसे इंग्ल‍िश में मेरी तैयारी थी पर नेटफ्ल‍िक्स खुद ही देसी है तो अपने को क्या जरूरत है जबरदस्ती इंग्ल‍िश बोलने की. तो मैं आ रहा हूं आपके टीवी, लैपटॉप और फोन पर, यही auspicious न्यूज थी”. इस बार वो बिल्कुल सही अंग्रेजी बोलते हैं।

You may also like...