बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस के प्यार के चर्चे हमेशा सुर्खियां में रहते हैं. चाहे रणबीर और आलिया के हों या सोनाक्षी और जहीर इकबाल के कुछ दुनिया के सामने प्यार का इजहार कर देते हैं तो कुछ उसे छिपाकर रखना पसंद करते हैं. बॉलीवुड की ऐसी ही एक जोड़ी है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जिनको लेकर लंबे समय से ये कहा जा रहा है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा अपनी आने वाली फिल्म ‘शेरशाह’ के चलते सुर्खियों में है. फिल्म की शूटिंग के चलते यह खबर सामने आई कि सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब इस बात पर फिर मुहर लगा दी है कियारा आडवाणी के इंस्टाग्राम लाइव चैट ने जहां उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिला है एक स्पेशल कॉम्पलिमेंट. अब हुआ यूं था कि सिद्धार्थ ने कियारा के इंस्टाग्राम सेशन को ज्वाइन कर लिया था. उन्होंने ऐसा कर उन्हें सरप्राइज देने की कोशिश की. सिद्धार्थ पूरे समय कियारा के उस लाइव सेशन से जुड़े रहे. वो कियारा की तारीफ भी कर रहे थे और कियारा को कभी सुंदर तो कभी अपनी फिल्म मरजावा देखने के लिए कह रहे थे.

सिद्धार्थ के इस अंदाज से कियारा भी लाइव चैट में काफी खुश नजर आ रही थीं. उन्होंने इन तारीफों के लिए सिद्धार्थ को शुक्रिया बोला. वैसे ये पहली बार नहीं जब कियारा और सिद्धार्थ की ये जबरदस्त केमिस्ट्री देखी गई हो.

बता दें, इससे पहले सिद्धार्थ के बर्थडे पर भी कियारा को उनके साथ देखा गया था. इसके अलावा अरमान जैन के रिस्पेशन पार्टी में सिद्धार्थ और कियारा के डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. तभी से इस बात की अटकलें तेज हो गई थीं कि दोनों रिलेशनशिप में है. हालांकि कियारा या सिद्धार्थ में से किसी ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा का हाल ही में तारा सुतारियां संग ‘मसकली’ गाना रिलीज हुआ था. उस गाने के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. वही कियारा ने हाल ही में दो सुपरहिट फिल्में ‘कबीर सिंह’ और ‘गुड न्यूज’ में काम किया था.