कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ‘अफेयर’ को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

अभिनेत्री कियारा आडवाणी को बॉलीवुड में कदम रखे हुए सात साल बीत चुके हैं. इस दौरान उन्होंने ‘एम.एस.धोनी’, ‘कबीर सिंह’, ‘गुड न्यूज’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. आज कियारा अपनी काबिलियत के दम पर यहां तक पहुंच चुकी है कि उन्हें उनपर केंद्रित किरदार मिलने लगे हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

फिलहाल इन दिनों कियारा अपनी आने वाली फिल्म शेरशाह को लेकर व्यस्त चल रही हैं. फिल्म शेरशाह में कियारा विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा के किरदार में नजर आने वाली हैं. कियारा की ये पहली फिल्म होगी जिसमें वो अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं दोनों के फैंस भी उनकी जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं.

 

हाल ही में कियारा ने सिद्धार्थ को लेकर अपने रिलेशनशिप के बारे में ई-टाइम्स के साथ बातचीत की है. जिसमें उन्होंने कहा है, ‘एक सह-कलाकार के रूप में, सिद्धार्थ बेहद नियंत्रित और फोकस्ड हैं. वह बहुत तैयारी करना पसंद करते हैं और बहुत सारी रीडिंग करते हैं.’

 

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘यह बिल्कुल वैसा ही है जैसा मैं किसी फिल्म में काम करना पसंद करती हूं. तो, इस मायने में, हम बहुत अच्छे से साथ रहे. एक दोस्त के तौर पर मैं कहूंगी कि वह इंडस्ट्री में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं. मुझे लगता है, एक दोस्त के रूप में भी, वह खुशियों से भरा हुए हैं और हमेशा उनके साथ रहने में मजा आता है.’

 

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

वहीं कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल अभिनेत्री को आने वाले कुछ दिनों में कई बड़ी फिल्मों में देखा जा सकता है. कियारा जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जीयो’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘भुलभुलैया 2’ में नजर आने वाली हैं.

You may also like...