कियारा का है बॉलीवुड से पुराना रिश्ता,सलमान खान बनने वाले थे कियारा के मौसा

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी 29 साल की हो गई हैं। कियारा का जन्म 31 जुलाई 1992 को हुआ था। कियारा ने बॉलीवुड में 2014 में आई फिल्म फुगली से डेब्यू किया था। कम ही समय में कियारा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली। लेकिन क्या आपको पता है कि कियारा आडवाणी का बॉलीवुड से पुराना रिश्ता रहा है।

अशोक कुमार

अशोक कुमार थे सौतले परदादा

दरअसल कियारा दिग्गज फिल्म अभिनेता अशोक कुमार के खानदान से ताल्लुक रखती हैं। कियारा ने इस बारे में बताते हुए कहा कि मेरे नाना जो सईद जाफरी के भाई हैं। उन्होंने दो शादियां की। मेरी पहली नानी एक ब्रिटिश महिला थी। भले ही वह मुस्लिम थे,उन्होंने मेरी दूसरी नानी(भारती गांगुली) से शादी करने के लिए उन्हें तलाक दे दिया,जो अशोक कुमार की बेटी है। जब मेरे नाना की कुछ साल पहले मृत्यु हुई तब मेरी पहली नानी भारत दुबारा लौटीं और अब हम सब एक बड़ा खुशहाल परिवार है।

सईद जाफरी

साथही कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो फिल्म स्टार सईद जाफरी की पोती है। क्योंकि उनके नाना सईद जाफरी के भाई थे।

यह भी पढ़े : आसान नहीं था दिव्यांका के लिए “बनूं मैं तेरी दुल्हन” की “विद्या” का रोल,लेनी पड़ी थी स्पेशल ट्रेनिंग

 

सलमान खान शाहीन जाफरी

सलमान खान बनने वाले थे उनके मौसा

बॉलीवुड स्टार सलमान खान कियारा आडवाणी के मौसा बनने वाले थे। हालांकि सीधे तौर पर तो सलमान खान के साथ रिश्ता नहीं है। लेकिन उनका रिश्ता सलमान खान एल साथ जुड़ने वाला था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां सलमान खान की बचपन की फ्रेंड रही हैं। वो सलमान खान को बचपन से जानती हैं। उनकी मौसी शाहीन जाफरी के साथ सलमान खान का अफेयर था।वो शायद सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड रही थीं।इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान सर और शाहीन मौसी ने कुछ वक्त के लिए एक दूसरे को डेट किया था। हो सकता है कि यह उनका पहला रिश्ता रहा हो।

कियारा कि सबसे ज्यादा हिट पॉपुलर फिल्म कबीर सिंह रही। जिसमें उनके बेहतरीन एक्टिंग ने फैंस के दिलों में जगह बना ली। इसके बाद उन्होंने लक्ष्मी, गुड न्यूज में काम किया। फिलहाल उनकी अपकमिंग मूवी शेरशाह जल्दी ही रिलीज होने वाली है। जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। बता दे कि उनके करियर को शेप देने में करण जौहर का बहुत बड़ा रोल है।

You may also like...