‘कुंडली भाग्य’ से फेम पाने वाली अभिनेत्री अंजुम फकीह ने कबूला अपना प्यार, कही ये बात

टीवी सीरियल्स की कई ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने भले ही लीड किरदार न निभाया हो, लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या कम नही है. ऐसी ही एक अभिनेत्री है अंजुम फकीह. जाने-माने टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में ‘सृष्टि’ का किरदार निभाने वाली अंजुम एक लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रही है. इसके साथ ही वो अपनी निजी जिंदगी को भी सीक्रेट बनाकर रखना पसंद करती है. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हाल ही में एक सवाल के जवाब में अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया है.

View this post on Instagram

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

हाल ही में अंजुम ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का सेशन किया था. जिसमें उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़े भी कई सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान जब उनके एक फैन ने उनसे पूछा, ‘क्या आप प्यार में हैं?’ तो अंजुम फकीह ने शर्माने वाली इमोजी के साथ जवाब देते हुए कहा, ‘हां, मैं हूं’.

वहीं जब दूसरे यूजर ने उनसे पूछा कि ‘आपका प्यार कौन है, मेरा मतलब आपका बॉयफ्रेंड?’ तो अभिनेत्री ने जवाब में कहा, ‘यह एक सीक्रेट है, जो मैं आपको नहीं बता सकती. आपको मालूम है कि आप मुझे प्यार करते हैं. XOXO’. अंजुम के इस जवाब के बाद से ही उनके फैंस में उनके बॉयफ्रेंड के नाम को जानने के लिए उत्सुकता बढ़ गई है.

View this post on Instagram

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

अंजुम फकीह के बारे में बता दें, वो टीवी की सबसे लंबी अभिनेत्रियों में से एक है. अंजुम की लंबाई 180 सेंटीमीटर है. हालांकि, वो पेशे से तो एक एक्ट्रेस हैं, लेकिन उनकी ख्वाहिश मॉडल बनने की थी. जिस कारण उन्होंने काफी कम उम्र में ही अपना घर छोड़ दिया था. जिसके बाद अंजुम ने फोर्ड सुपर मॉडल का खिताब भी जीता था. वहीं टीवी में ‘तेरे शहर में’ से कदम रखने वाली अंजुम ने ‘एक था राजा एक थी रानी’, ‘टाइम मशीन’ और ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है.

You may also like...