‘कुमकुम भाग्य’ की ‘तनु’ की टूटी सगाई, सिंगल लाइफ को लेकर खुश है एक्ट्रेस

बीते कुछ वक्त से धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ फेम अभिनेत्री लीना जुमानी अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में बनी हुई है. बता दें कि लीना यूएस बेस्ड बिजनेसमैन राहुल सचदेवा को डेट कर रही थी, यहां तक की बात शादी तक भी पहुंच गई थी. हालांकि, चीजें सही नहीं होने की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और अब उनकी सगाई टूट चुकी है.

मीडिया से बात करते हुए अभिनेत्री ने अपने ब्रेकअप की बात को कंफर्म किया है. लीना ने कहा कि, “ये सच है कि राहुल और मैं अब साथ नहीं हैं. 2014 में हमने सगाई की थी और शादी भी करने वाले थे. लेकिन दुर्भाग्यवश हमारे बीच चीजें ठीक से नहीं चली”.

वहीं नए रिलेशिप में जाने को लेकर लीना का कहना था कि “मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं सेटल हो जाऊं. हालांकि, मैं अपनी देखभाल करते हुए सिंगल लाइफ को एंजॉय करते हुए खुश हूं. हम सब अभी एक महामारी के दौर से गुजर रहे हैं, अगर महामारी नहीं भी होती तो भी मैं किसी नए रिलेशनशिप में नहीं जाती”.

बता दें कि हाल ही में लीना को ओटीटी प्लेटफॉर्म ULLU पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘पारो’ में देखा गया है. ब्राइड ट्रैफिकिंग पर बेस्ड इस वेब सीरीज में लीना को काफी लोगों ने सराहा है. वहीं ‘कुमकुम भाग्य’ की बात करें तो शो में उनका नाम तनु था और उन्हें वैम्प के तौर पर दिखाया गया था. लीना के इस निगेटिव रोल को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा वेब सीरीज ‘माया’ में भी लीना ने अहम किरदार निभाया था. वेब सीरीज ‘माया’ में लीना ने लेस्बियन का किरदार निभाया था, उनके इस किरदार को भी लोगों ने उतना ही प्यार दिया जितना उनके बाकी किरदारों को मिला.

You may also like...