‘कुमकुम भाग्य’ में आने वाला है 2 साल का लंबा लीप, लीप के बाद ऐसे पलटेगी अभि-प्रज्ञा की जिंदगी

जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है. 7 सालों से चली आ रही इस सीरियल की कहानी प्रज्ञा और अभि की नफरत से शुरू हुई थी, जो बाद में प्यार में बदल गई. हालांकि, अब तक सीरियल में प्रज्ञा और अभि साथ नहीं रह सके हैं. वहीं तनु हमेशा ही अभि और प्रज्ञा की जिंदगी में जहर घोलने का काम करती आ रही है. इन दिनों भी सीरियल में तनु और अभि की शादी ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रखा है.

वहीं एक बार फिर तनु की वजह से ‘कुमकुम भाग्य’ की कहानी में बदलाव दिखने वाला है. खबरों के मुताबिक जल्द ही सीरियल में लीप आने वाला है. जिसके बाद सीरियल की कहानी पूरी तरह से बदल जाने वाली है. मीडिया में उड़ रही खबरों की मानें तो सीरियल के मेकर्स जल्द ही इसमें 2 साल लंबा लीप लाने वाले हैं. जिसके बाद से एक बार फिर प्रज्ञा और अभि को अलग कर दिया जाएगा. इतनी ही नहीं, लीप से पहले प्रज्ञा का एक्सीडेंट भी होगा. इस एक्सीडेंट के बाद प्रज्ञा लापता हो जाएगी.

वहीं कहानी के अनुसार अभि इस घटना से बुरी तरह टूट जाएगा. इसके घटना के बाद ही लीप को लाया जाएगा. वहीं मेकर्स इस गम में अभि का फेम और उसकी प्रॉपर्टी भी उससे छिनने वाले हैं. साथ ही अभि को शराब का आदि भी बनाया जा सकता है. जिसके बाद अभि गरीबों की जिंदगी जीने को मजबूर हो जाएगा और उसका लोगों के साथ रिश्तों से भी भरोसा उठ जाएगा.

वहीं कहानी के दूसरे छोर पर प्रज्ञा को बिजनेस वुमेन बना दिया जाएगा. लीप के बाद अभि और प्रज्ञा दोनों के ही लुक में भारी बदलाव किया जा सकता है. स्पॉटबॉय से बात करते हुए शब्बीर अहलूवालिया ने कहा, ‘मुझे गर्व है कि मैं बीते 7 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा हूं. लीप के बाद सीरियल में बड़े बदलाव दिखने वाले हैं. मुझे उम्मीद है कि लोगों को ये बदलाव काफी पसंद आएगा’.

You may also like...