केआरके ने कंगना रनौत पर लगाया लव जिहाद का आरोप, कहा- इमरान को कर रही है डेट

अभिनेता और कथित क्रिटिक केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने भले ही अपने फिल्मी करियर में कोई खास मुकाम हासिल नहीं की, लेकिन सोशल मीडिया पर वो अक्सर किसी ना किसी मुद्दे को लेकर अपनी राय देते रहते हैं. इसी के साथ ही केआरके ने अब बॉलीवुड की पंगा गर्ल से पंगा ले लिया है. केआरके ने कंगना रनौत की लव लाइफ को लेकर एक ट्वीट किया. हालांकि, कुछ ही देर में केआरके ने उस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया.

दरअसल, केआरक ने ट्वीट करते हुए दो तस्वीरों को शेयर किया था. जिसमें कंगना किसी व्यक्ति को चूमती हुई नजर आ रही थी. इसके साथ ही केआरके ने कैप्शन लिखा था, ‘ब्रेकिंग न्यूज, कंगना रनौत, इमरान नाम के एक इजिप्टएन लड़के को डेट कर रही हैं. ये तो लव जिहाद है दीदी, आपसे ये उम्मीद नहीं थी’. बता दें कि केआरके ने ये ट्वीट 16 अगस्त को 8 बजे किया था. जिसके कुछ ही देर बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. बताते चलें, केआरके का ये ट्वीट कुछ ही वक्त में काफी वायरल हो गया. इसके साथ ही कुछ लोगों ने कंगना को ट्रोल किया तो वहीं कुछ लोग कंगना के समर्थन में दिखे.

 

बता दें कि केआरके द्वारा शेयर की गई ट्वीट में जिसे केआरके ने इमरान बताया था उनका असली नाम रिजवान है. वहीं रिजवान के साथ कंगना रनौत ने उनके जन्मदिन के मौके पर 28 जुलाई को शेयर एक तस्वीर भी शेयर की थी. इसके साथ ही कंगना ने रिजवान की खूब तारीफ की थी. हालांकि, केआरके के लिए ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने कोई ऐसा ट्वीट किया हो. केआरके अक्सर किसी ना किसी मुद्दे पर कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं.

You may also like...