केआरके ने पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आए सितारों को लगाई लताड़, पर्ल को बताया ‘हवस का पुजारी’

लगातार अपने ट्वीट और बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले केआरके उर्फ कमल राशिद खान ने एक बार फिर टीवी के सितारों को आड़े हाथ लिया है. अपने ट्वीट के जरिए केआरके ने इस बार नाबालिग रेप के आरोपी पर्ल वी पुरी पर निशाना साधा है. पर्ल को हवस का पुजारी कहते हुए केआरके ने उनके सपोर्ट में आए टीवी स्टार्स को भी नहीं बख्शा.

ट्वीट करते हुए केआरके ने कहा है, ‘अगर आप अपने दोस्त हवस का पुजारी को बचाने के लिए 11 साल की बच्ची को झूठा करार देते हैं, तो आप भी क्रिमिनल हैं. आप सेलिब्रिटी के नाम पर बहुत बड़ा धब्बा हैं.’ बता दें कि कमल राशिद खान का ये ट्वीट उन सेलिब्रिटी के लिए था जिन्होंने पर्ल को सपोर्ट किया है. पर्ल पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप है. वहीं उनके बचाव में काफी सेलिब्रिटी ने उनका सपोर्ट किया है. इंस्टाग्राम पर चल रही मुहिम #Istandwithpearl में एकता कपूर, अनीता हसनंदानी  और क्रिस्टल डिसूजा जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं.

इसके साथ ही अपने ट्वीट की एक सीरीज में केआरके ने शाइनी अहूजा का भी जिक्र किया. शाइनी को लेकर केआरके ने कहा, मैं शाइनी से दिल्ली के एक होटल में मिला, जहां शाइनी जेल से रिहा होकर वापस आए थे. मैं चाहता था कि वे एक डायरेक्टर की फिल्म कर लें. मैंने उनसे कहा कि आपको ये फिल्म कर लेनी चाहिए. क्योंकि आपको कोई फिल्म नहीं मिलने वाली है. शाइनी कहते हैं भट्ट साहब और मधुर भंडारकर जी ने मुझसे कहा कि तुम केस देखो, मैं तुम्हारा करियर देख लूंगा.

केआरके ने आगे ट्वीट में लिखा, मैंने उनसे (शायनी से) कहा भी कि ये लोग झूठ कह रहे हैं. आपका करियर खत्म हो चुका है. और आज देखो शायनी को अब कोई सीरीयल्स में नहीं लेना चाहता है. दरअसल, दिक्कत ये है कि बॉलीवुड में कोई सच नहीं सुनना चाहता है. हर कोई अपने सपनों की दुनिया में रहना चाहता है.

You may also like...