‘केदारनाथ’ के असिस्टेंट डायरेक्टर को डेट कर रही हैं सारा अली खान? पहले भी को-स्टार्स के साथ जुड़ा था नाम

अपने माता-पिता की तरह ही सारा अली खान भी बॉलीवुड की एक जाना-माना चेहरा बन चुकी है. जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड के दमदार फिल्म ‘केदारनाथ’ के साथ की थी. वहीं बीते कुछ दिनों से सारा अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में है. कभी उनका नाम ड्रग्स केस में आता है, तो कभी उनके नाम को उनके को-स्टार्स के साथ जोड़ा जाता है. हालांकि, अगर सारा के रिलेशनशिप स्टेटस की बात करें तो वो इसे सीक्रेट रखना ज्यादा पसंद करती हैं.

अब तक सारा अली खान का नाम उनके ‘केदारनाथ’ के को-स्टार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से लेकर ‘लव आज कल’ के को-स्टार कार्तिक आर्यन तक के साथ जोड़ जा चुका है. हालांकि, इन दोनों अभिनेताओं के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सारा ने किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है. वहीं अगर केदारनाथ के असिस्टेंट डायरेक्टर जेहन हांडा की बात करें, तो सारा के साथ उनकी बॉन्डिंग छिपी नहीं है. उनकी स्पेशल बॉन्डिंग की झलक तब देखने मिली जब उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की.

View this post on Instagram

A post shared by Jehan Handa (@jehanhanda)

दरअसल, हाल ही में जेहन हांडा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और सारा की एक तस्वीर साझा की थी. जिसे सारा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रीशेयर किया था. तस्वीर को रीशेयर करते हुए सारा ने लिखा था ‘लव यू’ और ‘मुझे वापस ले जाओ’. इसके अलावा भी जेहन हांडा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी. हालांकि, ये वीडियो थोड़ी पुरानी है, लेकिन इसमें सारा अली खान और जेहन हांडा की स्पेशल बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है.

जेहन हांडा के बारे में बताते चलें, जेहन असिस्टेंट डायरेक्टर के अलावा एक लेखक भी हैं. जेहन ने फिल्म ‘केदारनाथ’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. इसके अलावा उन्होंने सारा की फिल्म ‘लव आज कल’ को भी डायरेक्ट किया था.

You may also like...