कैंसर से जूझ रहे ‘तारक मेहता…’ के नट्टू काका, पिछले हफ्ते की खास एपिसोड की शूटिंग

टीवी के सबसे चर्चित शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने लोगों के दिलों पर खूब राज किया है. वहीं इसके किरदार नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक के भी चाहने वालों की संख्या कुछ कम नहीं है. लेकिन आजकल नट्टू काका की हालत कुछ सही नहीं है. इन दिनों नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक काफी मुश्किल दौर से गुजर रहें हैं, उन्हें कैंसर ने अपने चपेट में ले लिया है. इसकी जानकारी अभिनेता ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दिया है.

घनश्याम नायक ने इंटरव्यू में अपने कैंसर पीड़ित होने की जानकारी के साथ ही अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में भी बात की है. वहीं उनके बेटे विकास नायक ने भी कैंसर के खिलाफ अपने पिता की लड़ाई के बारे में अपने विचार बांटे हैं. घनश्याम के चाहने वालों के लिए ये एक बहुत बड़ा झटका है.

वहीं देनिक भास्कर से अपनी हालत के बारे में बात करते हुए घनश्याम ने बताया था, उन्होंने अपनी गर्दन पर नई गांठ महसूस की थी, जिसके बाद उन्होंने कीमोथेरेपी दोबारा से शुरु की. एक्टर ने कुछ महीने पहले भी सर्जरी करवा कर गर्दन पर से आठ गांठ को हटवाया था. घनश्याम ने कहा, ‘मेरी तबीयत ठीक है. लेकिन इलाज को दोबारा शुरु करना पड़ा. फिलहाल मैं कीमोथेरेपी सेशन से गुजर रहा हूं’.

घनश्याम लगातार अपनी बीमारी से लड़ रहे हैं. उन्होंने बताया था कि बीमारी की वजह से उन्होंने TMKOC से चार महीने की छुट्टी ली थी. जिसके बाद एक बार फिर अभिनेता ने अपना काम शुरू कर दिया. फिलहाल वो TMKOC के पूरे कास्ट और क्रू के साथ दमन में हैं. अभिनेता ने कहा है, ‘चार महीने बाद मैंने पिछले हफ्ते दमन में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए एक विशेष एपिसोड की शूटिंग की है. मेरा विश्वास करो, बहुत मजा आएगा’.

You may also like...