कैमरे के सामने एकता कपूर की खिसकी चोली, वायरल वीडियो देखकर लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

टीवी सीरियल में नये-नये चेहरों को मौका देने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर एक बार फिर से अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में छाई हुईं हैं। कई बार तो एकता को ट्रॉलर्स का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन इस बार तो हद हो गई। ट्रॉलर्स ने एकता कपूर को क्या कुछ नहीं कहा। इतना ही नहीं भद्दे-भद्दे कमेंट्स भी करें।

हाल ही में, एकता कपूर ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया। जिसमें कई सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में स्टार्स ने जमकर मस्ती की, लेकिन इसी बीच एकता को बड़ी शर्मिंदगी उठानी पड़ी। जी हां, बोल्ड दिखने के लिये एकता हर बार बेहद ही हॉट ड्रेसिस पहनती हैं, लेकिन कहीं ना कहीं उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से लोगों के कमेंट्स का शिकार होना पड़ता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दिवाली की पार्टी के दौरान एकता ऑफ शोल्डर चोली के साथ लहंगा पहने नजर आईं थीं। इस ड्रेस में वह हॉट लग रही थीं, लेकिन वह खुद अपनी ड्रेस से परेशान थीं।

दरअसल, एकता ने जब मीडिया के सामने पोज देने शुरु करें अचानक उनकी चोली खिसक गई। जिसे वह ठीक करती कैमरे में कैद हो गईं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रॉल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने एकता की ड्रेस पर कहा कि यह तो भयावह है तो एक ने उन्हें थुलथुली बताया। एक यूजर ने तो हद ही कर दी लिखा कि जब स्किन को लेकर इतनी असहज हो तो क्यों पहनती हो ऐसे कपड़े।

बता दें कि एकता की दिवाली पार्टी में अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग नजर आए। बाकी मेहमान लिस्ट में करण जौहर, शिल्पा शेट्टी, कृति सेनन, डेविड धवन, श्रद्धा कपूर, नेहा धूपिया का नाम शामिल है। इतना ही नहीं टीवी स्टार्स भी एकता की दिवाली पार्टी में नजर आए, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया, करण अपनी पत्नी अंकिता भार्गव संग दिखाई दिए।

Loading...

You may also like...

shares