‘कोई पूछे तो कह देना हमारा बच्चा है…’ ऐसे सतीश कौशिक ने दिया था नीना गुप्ता का साथ

किसी वक्त में एंटरटेनमेंट मैग्जीन की सबसे बड़ी गौसिप्स में रहने वाली नीना गुप्ता एक बार फिर सुर्खियों में घिरी हुई है. नीना ने एक लंबे अरसे के बाद बधाई हो फिल्म से बॉलीवुड में वापसी की थी. जिसके बाद से ही वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बन जाती हैं. आजकल नीना गुप्ता अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर चर्चाओं में है. नीना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो में अपनी जिंदगी के कई ऐसे राज खोले हैं जो अब तक लोगों से छिपे थे.

नीना की इस ऑटोबायोग्राफी को करीना कपूर खान ने वर्चुअली लॉन्च किया है. इसी दौरान उन्होंने फिल्म मेकर और अभिनेता सतीश कौशिक को लेकर एक बेहद ही दिल को छूने वाला किस्सा शेयर किया है. अपनी ऑटोबायोग्राफी में नीना ने बताया कि सतीश ने उस वक्त नीना को शादी का प्रस्ताव दिया जब वो गर्भवती थीं. इतना ही नहीं सतीश उनके बच्चे तक को अपनाने को राजी थे. हालांकि, अभिनेत्री ने सतीश के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया.

नीना के अपनी ऑटोबायोग्राफी में बताए अनुसार सतीश ने कहा था, ‘चिंता मत करो, अगर बच्चा डार्क स्किन का पैदा होता है तो बोल देना कि ये मेरा है और हम शादी कर लेंगे. किसी को किसी बात पर शक नहीं होगा’.

बताते चलें नीना का अफेयर वेस्ट इंडिज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ था, लेकिन दोनों ने शादी नहीं की थी. वहीं जब नीना विवियन के बच्चे के साथ गर्भवती हुई तो उस दौरान सतीश ने उनकी ओर अपना हाथ बढ़ाया था. हालांकि, नीना ने अपनी बेटी मसाबा को अकेले ही पालने का फैसला लिया. वहीं अगर नीना की निजी जिंदगी की बात करें तो वो अभी अपने पति विवेक मेहरा के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. नीना को अक्सर अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है.

You may also like...