को-स्टार ने क्रू के सामने निया शर्मा को किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

टीवी की मशहूर अदाकारा निया शर्मा जितनी दिलकश हैं, उससे कहीं ज्यादा स्टाइलिश हैं. ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से फेम पाने वाली निया अपने फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वैसे तो निया के कई फैंस उनपर जान छिड़कते हैं, लेकिन अब हालात ऐसे हो गए हैं कि उनके को-स्टार्स भी उन्हें चाहने लगे हैं. ऐसे ही कुछ दिनों पहले हुआ, जब उनके एक को-स्टार ने उन्हें सारे क्रू के सामने प्रपोज कर दिया. जिसके बाद वो काफी हैरान हो गई थी. निया को प्रपोज करने वाले कोई और नहीं बल्कि उनके को-स्टार कमल कुमार थे.

View this post on Instagram

A post shared by kamalkumar (@ikamalkumar)

एक गाने की शूटिंग के सेट पर जब कमल कुमार ने निया को प्रपोज किया था, तो सबकी सांसें अटक गई थी. हालांकि, निया ने इस सिचुएशन को काफी समझदारी से संभाला था. एक इंटरव्यू के दौरान कमल ने इस बारे में बताते हुए कहा है, ‘हम अपने शॉट का इंतजार कर रहे थे, सब अपने काम में लगे हुए थे. इसी बीच मैंने अचानक घुटने के बल बैठकर उन्हें (निया को) प्रपोज कर दिया. सभी को बड़ा झटका लगा था. फिर मैं और निया हंसने लगे. इसमें सीरियस कुछ नहीं था. निया बेहद खूबसूरत हैं, आखिर कौन उन्हें प्रपोज नहीं करना चाहेगा’.

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

अपनी निजी जिंदगी में बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत अदाकारा निया के साथ कमल ने ऐसा बस क्रू मेंबर को मनोरंजित करने के लिए किया था. जिसमें निया ने उनका पूरा साथ दिया था. बता दें कि निया ने एक हजारों में मेरी बहना है के अलावा जमाई राजा, इश्क में मरजावां और नागिन जैसी सीरियलों में भी काम किया है. वहीं एक ब्रिटिश बेस्ड न्यूजपेपर ने उन्हें 50 Sexiest Asian Women की लिस्ट में दो बार जगह दी है. अक्सर निया सोशल मीडिया पर भी डांसिंग वीडियो से अपने फैंस का दिल जीतते रहती हैं.

You may also like...