क्या आपने देखा ईशा देओल की कमर का सेक्सी टैटू? एक्ट्रेस ने 11 सालों से छुपाकर रखा था टैटू

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल एक लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाकर रह रही थी. जिसके बाद अब जाकर उन्होंने एक बार फिर कैमरे के सामने अपनी अदाकारी दिखाई है. दरअसल, बीते महीने उनके ही प्रोडक्शन तले बनी एक शॉर्ट फिल्म एक दुआ में वो नजर आई हैं. इस शॉर्ट फिल्म में ईशा एक मुस्लिम औरत के मुख्य किरदार में दिखी हैं. भले ही ईशा ने फिल्मों से अपनी दूरी बना ली थी, इसके बावजूद उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जा सकता था. वहीं अब उनकी हाल ही में एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

दरअसल, अपने इंस्टाग्राम पर ईशा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें ईशा अपने कमर पर बना एक टैटू दिखा रही हैं. इस तस्वीर में ईशा ने पिंक स्वेटर और व्हाइट जींस पहन रखा है. साथ ही उन्होंने अपना स्वेटर थोड़ा सा उठा रखा है, जिससे उनके टैटू का एक हिस्सा दिख सके. इसके साथ ही ईशा ने कैप्शन में लिखा है, ‘हां आपने सही अंदाजा लगाया. यह वास्तव में है और इसे 2009 में बनवाया था.’

 

View this post on Instagram

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

वहीं ईशा के करियर की बात करें तो ईशा ने फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से साल 2002 में बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. जिसके बाद ईशा ने धूम, युवा, नो एंट्री और दस जैसी बड़ी फिल्मों में भी काम किया है. बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा ने अपने बॉयफ्रेंड भारत तख्तानी के साथ 2012 में शादी कर ली थी. फिलहाल ईशा की दो बेटियां भी है.

You may also like...