क्या आपने देखा स्मृति ईरानी का नया ट्रांस्फॉर्मेशन? सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने शेयर की फोटो

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ एक जमाने का सबसे चर्चित सीरियल हुआ करता था. वहीं इस सीरियल में जान फूंकने का काम अभिनेत्री स्मृति ईरानी ने किया था. उनका किरदार तुलसी लोगों को इतना पसंद आया था कि असल जिंदगी में भी लोग उनके नाम से ज्यादा तुलसी के नाम से ही पहचानने लगे थे. हालांकि, आज भले ही स्मृति ईरानी ने पॉलीटिक्स ज्वॉइन कर ली है, लेकिन इसके बावजूद आज भी कई लोगों के दिलों में वो टीवी की मशहूर एक्ट्रेस के तौर पर ही बसती हैं. वहीं अब जब स्मृति ईरानी की चर्चा हो ही रही है तो बता दें कि स्मृति इरानी इन दिनों अपने ट्रांस्फॉर्मेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं.

 

बता दें कि हाल ही में स्मृति ईरानी के वेट-लॉस और लाजवाब ट्रांस्फॉर्मेशन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. दरअसल, स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में स्मृति नोज पिन और इयररिंग्स फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मंडे मंत्र, ईयररिंग्स, नोज पिन पहनो या मत पहनो, मास्क अवश्य पहनो. क्योंकि अब भी दो गज दूरी मास्क है जरूरी.’

 

 

स्मृति ईरानी के बारे में बताते चलें कि उन्होंने 21 साल की उम्र में ब्यूटी पेजेंट फेमिना मिस इंडिया में साल 1998 में हिस्सा लिया था. इसके साथ ही स्मृति ईरानी को स्पोर्ट्स-एडवेंचर और इंग्लिश लिटरेचर के साथ ही पॉलीटिक्स से भी काफी लगाव था. स्मृति काफी सीरियलों का भी हिस्सा रह चुकी हैं और लोगों ने इन्हें हर अवतार में पसंद किया है.

You may also like...