क्या ‘मां’ बनने वाली हैं युविका चौधरी? पहली बार एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की जोड़ी को टीवी की दुनिया का बेस्ट कपल माना जाता है। हालांकि इस बार ये कपल किसी फोटो को नहीं बल्कि किसी और बात को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में युविका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ था। फिर क्या था इस वीडियो को देखकर उनके फैंस ने ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि युविका प्रेग्नेंट हैं।

युविका के वीडियो को देखकर उनके फैंस को लगा कि वह अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें नन्हें मेहमान की बधाइयां देनी शुरू कर दी। लेकिन अब युविका ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं।

युविया ने बताया कि उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ था और जिससे उन्होंने अभी रिकवर किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पहले उन्हें डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। युविका के मुताबिक उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें झूठी हैं और उन्हें इनपर हंसी आ रही है। 

हालांकि साथ में युविका चौधरी ने यह भी बताया है कि वह अपनी जिंदगी के किसी मोड़ पर बच्चा जरूर चाहती हैं। लेकिन अभी वो समय नहीं आया है। युविका ने कहा, ‘वो तब होगा जब उसके होने का सही समय होगा।” 

वहीं अपनी ड्रेस को लेकर युविका ने कहा कि शायद किसी एंगल से उनका बेबी बम्प लग रहा हो, लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं है। पति प्रिंस नरूला के बारे में बात करते हुए युविका ने कहा कि वह उनके साथ पंजाब से मुंबई आए हैं। दोनों ने साथ में करवा चौथ सेलिब्रेट किया।

You may also like...