‘क्योंकि सास भी…’ को पूरे हुए 21 साल, एकता कपूर से लेकर स्मृति ईरानी ने साझा की यादें

3 जुलाई को टीवी के सबसे मशहूर सीरियल्स में से ‘एक क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ को टेलिकास्ट हुए पूरे 21 साल बीत चुके हैं. वहीं इस शो की निर्माता और निर्देशक रह चुकी एकता कपूर इस खुशी में जश्न मनाती दिखी हैं. इस सीरियल को न सिर्फ लोगों ने पसंद किया था, बल्कि इस सीरियल का हर एक किरदार लोगों के दिलों में बस गया था. वहीं शो में तुलसी के किरदार में स्मृति ईरानी को काफी पसंद किया गया था. स्मृति का किरदार ही ऐसा था कि उन्हें हर घर में तुलसी के नाम से ही जाना जाने लगा.

वहीं इस मौके पर एकता कपूर ने कलाकारों के साथ इस सीरियल को लेकर मनाए गए एक जश्न की थ्रोबैक वीडियो शेयर की है. इसके साथ ही एकता कपूर ने इस सीरियल को सफल बनाने के लिए सभी कलाकारों का शुक्रिया भी अदा किया है. इस वीडियो के साथ एकता ने लिखा है, ‘कई चांद पहले इस दिन ने मेरी जिंदगी बदल दी!’

 

View this post on Instagram

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

वहीं इसमें तुलसी का आइकॉनिक रोल निभाने वाली स्मृति ईरानी ने भी अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने एक कैप्शन लिखते हुए कहा है, ‘हमने एक वादा किया था कि फिर मिलेंगे, लेकिन ये वादा पूरा न हो सका’.

बताते चलें कि इस सीरियल को उस वक्त काफी लोगों का प्यार मिला था. वहीं सीरियल में तुलसी के किरदार ने सभी का मन मोह लिया था. यह शो लोगों को इतना पसंद आया था कि ये सीरियल सबसे ज्यादा टीवी पर देखा जाने वाला सीरियल बन गया. वहीं ये सीरियल करीब आठ सालों तक लोगों का मनोरंजन करता रहा.

You may also like...