क्यों और किसके प्यार में फँसे हैं कार्तिक आर्यन, सुनिए सारा का जवाब

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म “लुका-छिपी” का ट्रेलर लांच हुआ है.  काफी चरचा में भी है. लेकिन कार्तिक अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. इस वक़्त कार्तिक, चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय को डेट हैं. आपको बता दे कि कार्तिक, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई एक्ट्रेस के चोकलेट बॉय है.

इन्हीं एक्ट्रेस में से एक नाम सारा अली खान का भी है. एक टी.वी शो के दौरान सारा ने अपने पापा सैफ अली खान के सामने कार्तिक के साथ कफ पीने और रणबीर कपूर के साथ शादी करने की बात कही थी. ऐसे में कार्तिक का भी एक बयान आया कि वह सारा के साथ कॉफ़ी पीना चाहते हैं. लेकिन ये बात अब बयान तक ही रुक गयी है. कुछ भी आगे नहीं बढ़ पाया है.

अपनी गर्लफ्रेंड अनन्या को लेकर भी कार्तिक का एक बयान सामने आया है. कार्तिक ने कहा है कि वो अनन्या पांडे के साथ लिव इन में रहना चाहते हैं. इस पर सारा अली खान कहाँ चुप बैठने वाली थी, उन्होंने कहा कि “कार्तिक बहुत ही क्यूट हैं और अच्छा है कि कार्तिक को कोई मिल जाए। जो, उसे खुश रखे और इसके अलावा मैं कुछ नहीं चाहती हूं.”

वहीं, इन सब मामले के बाद सारा अली खान की मां अमृता सिंह ने भी सारा को कार्तिक को मैसेज करने के लिए मना किया था और जिसके बाद कार्तिक ने अपने बयान में कहा कि, सारा केवल उनको जगह और टाइम बता दें। मैं खुद वहां पहुंच जाऊंगा”। बता दें कार्तिक के इस बयान से यह तो साफ हो ही गया कि वह भी सारा के साथ डेट पर जाना चाहते हैं। लेकिन, अभी सारा और कार्तिक के रिलेशन को लेकर कुछ भी कहना जल्द बाजी होगा। इस में अनन्या पांडे अब तक चुप क्यों है? ये जानना भी बड़ा दिलचस्प होगा।

 

Loading...

You may also like...

shares