गौरी खान ने माना इस मूवी में शाहरुख खान ने की है सबसे खराब एक्टिंग

किंग खान यानी शाहरुख खान को बॉलीवुड में रोमांस का बादशाह कहते है। उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। शाहरुख ज्यादातर रोमांटिक फिल्मों में नजर आए हैं। शाहरुख ने अपने सफल करियर का श्रेय हमेशा अपनी पत्नी गौरी खान को देते रहे हैं। शाहरुख के करोड़ों फैंस है जो उनकी एक फिल्म और झलक के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं।शाहरुख के रोमांटिक फिल्म के कारण उनके फैंस उन्हें रोमांस का किंग कहते है।

यह भी पढ़े : BIRTHDAY स्पेशल: 4 कॉन्ट्रोवर्सी जिसने बदल डाली थी संजय दत्त की पूरी जिंदगी

गौरी खान को अक्सर शाहरुख को हर मोड़ पर सपोर्ट करते हुए देखा गया है।लेकिन गौरी खान ने एक बार करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में शाहरुख को लेकर कुछ ऐसा कहा था,जिससे सुन कर करण भी हैरान हो गए थे। दरअसल गौरी खान ने इस शो के दौरान करण को बताया कि उन्हें शाहरुख की कुछ फिल्में बिलकुल भी पसंद नहीं है। उन्हें शाहरुख की ये फिल्में पसंद नहीं है।

गौरी करण

गौरी खान ने कारण जौहर के शो में बताया था कि सभी शाहरुख के काम की तारीफ करते हैं,उनकी एक्टिंग के सब फैन हैं तो ऐसे में एक मैं हूं जो उन्हें बताती हूं कि उन्होंने कौन सा काम गलत किया है,कौन सा सही है। गौरी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं बिल्कुल भी क्रिटिकल हूं। अगर वह किसी फिल्म में खराब है तो मुझे उसकी तारीफ करने की जरूरत नहीं है, भले ही शाहरुख को ये अच्छा नहीं लगे। एक दर्शक के रूप में अगर मुझे लगता है कि उन्होंने पर्दे पर ओवरएक्ट किया है,तो मुझे लगता है कि उन्हें बता देना चाहिए।

गौरी खान

जब करण जौहर ने आगे पूछा कि वह कौन सी फिल्म है जिसके लिए उन्होंने इस तरह की राय दी। इस पर गौरी ने कहा कि मुझे याद नहीं है क्योंकि मैंने उनकी बहुत सी खराब फिल्में नहीं दिखी है। वहीं करण ने जब शाहरुख की फिल्म शक्ति का नाम लिया तो गौरी ने कहा कि हां,यह बिल्कुल इस फिल्म में शाहरुख की एक्टिंग बहुत बुरी थी। यह उनका सबसे खराब फिल्मों में से एक है। गौरी खान ने आगे कहा कि शाहरुख की अच्छे और बुरे चीज़ों के बारे में उनका बोलना मायना रखता है।

You may also like...