गौहर खान के मेहंदी नहीं लगाने पर पति जैद दरबार उनसे तोड़ने वाले थे रिश्ता, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अभिनेत्री गौहर खान और उनके पति जैद दरबार की केमिस्ट्री को उनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं. वहीं अभिनेत्री गौहर खान भी अक्सर अपने पति के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. बीते साल ही दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामते हुए शादी की थी. लेकिन क्या आपको मालूम है जैद दरबार की एक छोटी सी जिद के कारण दोनों की शादी होने से पहले ही खत्म होने वाली थी? गौहर खान ने हाल ही में कुछ ऐसी बात का खुलासा किया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

 

View this post on Instagram

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

दरअसल, इन दिनों गौहर खान अपनी नई फिल्म ‘14 फेरे’ के प्रमोशन को लेकर व्यस्त है. उनके इस फिल्म में निभाए गए किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि आखिर कैसे उन्होंने अपनी शादी और इस फिल्म को मैनेज किया. कॉफी टाइम विद ग्रिहा के साथ हुई बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने बताया कैसे उनके पति जैद दरबार ने ऐन मौके पर ये कह दिया कि अगर वो मेहंदी नहीं लगाएंगी तो वो शादी नहीं करेंगे.

 

View this post on Instagram

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

गौहर ने बताया कि जैद ने उनसे कहा था कि वो सारे वर्क शेड्यूल और सब कुछ मैनेज कर लेंगे, लेकिन अगर गौहर मेहंदी नहीं लगाती हैं तो वो उनसे शादी नहीं करेंगे. उन्होंने बताया कि शादी के बाद जैद उनके साथ शूट्स पर भी गए थे. हालांकि, उनके लिए राहत की बात ये रही कि शादी के बाद उनके सारे शूट्स शादी के सीन को लेकर ही थे, इसलिए मेहंदी से उन्हें कुछ खास परेशानी नहीं हुई.

बताते चलें, गौहर खान की फिल्म ‘14 फेरे’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज की गई है. इस फिल्म में गौहर खान मुख्य किरदार में दिखी हैं.

You may also like...