चार महीने बाद सामने आये ऋषि कपूर, कहा ये…

लगता है बॉलीवुड में टाइम अच्छा नहीं चल रहा है. जब देखो तब किसी न किसी को कोई बिमारी पकड़ ही लेती है. जैसा की आप जानते हैं फेमस एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। इस मुश्किल वक़्त में उनका पूरा परिवार उनके साथ है. इतना ही नहीं आलिया भट्ट भी आए दिन ऋषि कपूर से मिलने अमेरिका आती जाती रहती हैं। आपको जैसा पता होगा कि ऋषि कपूर को कैंसर हुआ है, लेकिन कपूर फैमिली ने इन सब बातों की एक अफवाह बताते हुए गलत ठहरा दिया है। वहीं अपनी बीमारी को लेकर ऋषि कपूर का पहला बयान सामने आया है।

अपने एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा कि,” उन्हें लगता हैं कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे और भगवान ने चाहा तो जल्द ही घर वापस चले जाएंगे। इलाज का भी प्रोसेस काफी लम्बा और थकान भरा है। किसी भी इंसान को इन सब के लिए अत्यंत धैर्य की जरुरत होती है और यह मेरे लिए बेहत ही मुश्किल घड़ी है”। उन्होंने फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि,” फिलहाल में अपना ध्यान केवल अपनी हेल्थ को ठीक करने में लगा रहा हूं और अभी मैं किसी भी फिल्म के बारे में नहीं सोच रहा हूं और ना ही अभी मैं कोई फिल्म करना चाहता हूं। साथ ही कहा की फिल्मों से ब्रेक लेना मेरे लिए भविष्य में काफी मददगार साबित होगा”।

दसअसल, कुछ समय पहले ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि,” हैपी 2019 कोई संकल्प नहीं, इस साल के लिए सिर्फ विश है। कम पल्यूशन ट्रैफिक, उम्मीद करती हूं कि भविष्य में कैंसर सिर्फ एक राशि का निशान बनकर रह जाए”। वहीं न्यू के दौरान इस पार्टी में ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आ रहे थे।

Loading...

You may also like...

shares