जब इस गाने के लिए करिश्मा कपूर को बदलने पड़े थे 30 कपड़े, बाद में गाना हुआ सुपरहिट

बॉलीवुड में लोलो नाम से प्रसिद्ध एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ एक ऐसा किस्सा हुआ कि उन्हें एक गाने के लिए 30 कपड़े बदलने पड़े थे। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने किया है। दरअसल करिश्मा हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आईं थी। एक्ट्रेस ने इसी दौरान इस बात को सबके सामने रखा। उनकी बात को सुनकर मंच पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

करिश्मा कपूर इंडियन आइडल में नजर आईं थी। जहां एक्ट्रेस के सामने टॉप 6 कंटेस्टेंटस ने अपनी शानदार परफॉर्मेंसस दी। जिसे देखकर करिश्मा हैरान रह गईं। करिश्मा ने इस शो में खुद से जुड़े कई किस्से सुनाए। दरअसल इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट निहाल तारो ने करिश्मा कपूर की मूवी कृष्णा का गाना झांझरिया गाने पर दमदार परफॉर्मेंस दिया। करिश्मा निहाल का गाना सुनने के बाद हैरान हो गईं। इसके बाद लोलो ने बताया कि उन्होंने इस गाने लिए बहुत मेहनत की थी। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बताया कि इस गाने के लिए बहुत मेहनत की थी। इस गाने की शूटिंग के लिए उन्होंने 30 बार कपड़े बदले थे। को बहुत लंबी प्रक्रिया थी। एक्ट्रेस ने जब इस बात का जिक्र किया तो सब हैरान रह गए।

करिश्मा

इसके अलावा करिश्मा ने बाकी को स्टार के बारे में भी बताया। जिसके साथ उन्होंने कई फिल्में की थी। करिश्मा ने बताया कि शूटिंग के सेट पर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा प्रैंक अक्षय कुमार,सुनील शेट्टी और आमिर खान करते हैं। इसके अलावा करिश्मा ने बताया कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान सेट पर सबसे ज्यादा फूडी है। जो खाने के मामले में सबसे आगे रहते है। जो बहुत अच्छी बात है। उन्होंने इस शो पर खूब एंजॉय भी किया।

बता दे कि कुछ समय पहले करिश्मा  एकता कपूर कि वेब सीरीज मेंटलहूड में नजर आईं थी। पहली बार उन्होंने ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू किया था। बता दे कि करिश्मा कपूर ने 21 जून 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं हाल ही में करिश्मा बॉलीवुड में हुई अपनी 30 साल की जर्नी को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड हो रही थी। उम्मीद है कि करिश्मा जल्द ही अपने फिल्म्स के जरिए फैंस को सरप्राईज दें।

You may also like...