बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर खान और बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती एक्ट्रेस सारा अली खान का मां-बेटी का रिश्ता है. जहां एक पटौदी खानदान की बहू हैं तो वहीं दूसरी बेटी है. दोनों ही बॉलीवुड इंटस्ट्री पर छाई हुई हैं. दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है. हालांकि सारा सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है और करीना सैफ की दूसरी पत्नी है.

लेकिन दोनों की बॉन्डिंग एक दूसरे से बेहद खास है. हाल ही में सारा अली खान करीना कपूर के शो ‘व्हाट वूमन वांट’ में गई. इस शो में करीना ने सारा की लव लाइफ और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे.

करीना कपूर खान ने सारा से पूछा कि क्या कभी उनके पास वन नाइट स्टैंड का मौका था या कभी उन्होंने किसी को भी नॉटी मैसेज भेजे हैं? इसके साथ ही करीना ने ये भी कहा कि, हालांकि मुझे इस सवाल का जवाब नहीं चाहिए और मैं उम्मीद कर रही हूं कि तुम्हारे पापा ये ना सुन रहे हों.

सवाल का जवाब देते हुए सारा अली खान ने ये स्वीकार किया कि हां उन्होंने नॉटी मैसेज भेजे हैं, जिसके बाद करीना ने सारा को मजाक में चिढ़ाते हुए कहा कि ये तुम्हारे पापा को बता दूं?

इसके बाद करीना ने सारा से जो पूछा वो काफी हैरान करने वाला था, करीना ने हिचकिचाते हुए सारा से कहा, कि कभी वन नाइट स्टैंड का फायदा लिया है? करीना ने साथ में ये भी कहा, कि मुझे नहीं लगता कि मुझे ये सवाल आपसे पूछना चाहिए, लेकिन मुझे नहीं पता. इसके बाद करीना ने बोला, कि मेरा मतलब है, हम एक मार्डन फैमिली से है बस इसलिए पूछा? जिसका जवाब देते हुए सारा ने कहा, कि कभी नहीं. ये सुनकर करीना ने राहत की सांस लेते हुआ कहा कि थैंक गॉड.

वहीं रिलेशनशिप के सवाल का जवाब देते हुए, सारा ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप्स में कभी चीट नहीं किया है और ना ही वो अरपने पार्टनर का फोन चेक करती हैं. इस तरह के कई सवाल करीना ने अपने शो में सारा से किए. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. करीना कपूर खान और सारा अली को शो में एक साथ देख दर्शन इस वीडियो को काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

Loading...
Categories: Entertainment