जब गर्भवती नीना को मिली थी गे से शादी करने की हिदायत, नीना ने हंसते हुए दिया था ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता की निजी जिंदगी को लेकर अब कई तरह के खुलासे हो रहे हैं. सही मायने में देखा जाए तो उनकी जिंदगी किसी पहेली से कम नहीं है. प्रेफोशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ जिंदगी ने नीना को खूब आजमाया है. जिसके बाद अब जाकर 60 साल की उम्र में नीना को कामयाबी मिली है. इसी के साथ नीना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी है. जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

अपनी ऑटोबायोग्राफी में नीना ने वेस्टइंडीज प्लेयर सर विवियन रिचर्ड्स संग रिश्ते की बात भी कही है. साथ ही उन्होंने बताया की उन दोनों की शादी तो नहीं हुई लेकिन नीना को एक बेटी जरूर हुई. नीना के लिए ये दौर काफी मुश्किलों भरा रहा. फिल्मों में भी उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था. साथ ही बिन ब्याही मां और विवियन रिचर्ड के साथ उनके रिलेशनशिप की चर्चा चारो तरफ हो रही थी.

वहीं इसका जिक्र करते हुए नीना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो में लिखा है कि गर्भवती होने के दौरान लोग उन्हें अक्सर शादी करने की हिदायत देते थे. उनकी एक साथी ने तो उन्हें गे तक से शादी करने तक की सलाह दे डाली थी. नीना की साथी ने उन्हें एक बैंकर के बारे में बताया था, जो बांद्रा में रहता था और सोसाइटी की परेशानियों से छुटकारा चाहता था. नीना की सहेली का कहना था कि इससे शख्स की परेशानियां भी कम हो जाएगी और नीना को भी लोगों के सवालों से छुटकारा मिल जाएगा.

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

हालांकि, अपनी सहेली के इस बात को सुनकर नीना को हंसी आ गई. उन्होंने हंसते हुए अपनी सहेली से कहा था कि सिर्फ कंट्रोवर्सी को नजरअंदाज करने के लिए वो शादी नहीं कर सकती. साथ ही उन्होंने कहा था कि वो इस मुश्किल भरे वक्त का सामना करेगी. इतना ही नहीं, नीना कि प्रेग्नेंसी के दौरान अभिनेता और फिल्म निर्देशक सतीश कौशिक ने भी उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. सतीश ने कहा था कि अगर लोगों को कह देंगे की बच्चा उनका है तो किसी को शक भी नहीं होगा.

बताते चलें कि 2008 में नीना ने दिल्ली बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी कर ली. जिसके बाद साल 2018 में नीना को बधाई हो फिल्म में काम करने का मौका मिला. इसके बाद से एक बार फिर नीना कि जिंदगी पटरी पर आती नजर आ रही है.

You may also like...