जब जैकी श्रॉफ को कुत्ते ने 2 बार काटा, बताया ‘तेरी मेहरबानियां’ फिल्म का किस्सा

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की यादगार फिल्म ‘तेरी मेहरबानियां’ आज भी डॉग के बेहतरीन किरदार के लिए याद की जाती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के सेट पर डॉग के साथ शूटिंग के दौरान लीड एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ एक हादसा हुआ था. जिसके बाद से आज तक वह एक काम करने से तौबा किए बैठे हैं.

यह बात उस समय सामने आई जब सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ का एक प्रोमो वीडियो वायरल हुआ. शो के सेट पर जल्द ही जैकी श्रॉफ नजर आएंगे. वह सभी के साथ जमकर मस्ती करते हुए दिखाई देंगे. इसी बीच वह कई किस्से शेयर करते नजर आएंगे. सोनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि जैकी उस किस्से को याद कर रहे हैं जब उन्हें कुत्ते ने काट लिया था. शो पर जैकी ने फिल्म ‘तेरी मेहरबानियां’ में अपने को स्टार डॉगी को लेकर भी कई मजेदार बातें शेयर कीं. वीडियो में जैकी बता रहे हैं कि उसके पास एक एसी वैन थी, शूटिंग को लेकर भी उसका फिक्स टाइम था… मोती हमारा. तभी शूटिंग की जाती थी जब वो आता था. जैकी के अनुसार फिल्म का रियल स्टार जाहिर तौर पर मोती ही था.

अपने अनुभव पर आगे बात करते हुए जैकी ने कहा, ‘जितने भी आस पास डॉग लवर हैं, बहुत अच्छी बात है. मैं भी हूं लेकिन दूर से हूं. मैं बहुत सी चीजें करता हूं मगर मैं उनके साथ चिपक नहीं सकता हूं बस. क्योंकि उसने मुझे एक बार काटा था. इसमें उसकी भी गलती नहीं मेरी भी नहीं थी. मैं कुर्सी पर बैठने जा रहा था, वो उस पर सो रहा था, उसे लगा कुछ मेरे ऊपर आ रहा और उसने मुझे काट लिया, दो बार.’

You may also like...